Logo
Shahrukh Khan King Update: अपकमिंग फिल्म 'किंग' में शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। फिल्म में क्या होगा उनका रोल और कैसी होगी कहानी, इसका खुलासा हो गया है।

King Update: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'किंग' को लेकर काफी बज़ है। इस फिल्म में सुहाना खान अपने पापा के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। किंग में सुहाना और शाहरुख के रोल को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट है। उनका क्या किरदार होगा, फिल्म की क्या कहानी होगी, इसको लेकर कुछ अपडेट आया है, तो आइए जानते हैं।

क्या होगी कहानी
'किंग' का डायरेक्शन सुजॉय घोष कर रहे हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म 1994 में आई एक फ्रेंच फिल्म 'लियोन: द प्रोफेशनल' का हिंदी रीमेक है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये एक मिस्ट्री- थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें शाहरुख खान प्रोफेशनल किलर की भूमिका में होंगे। वहीं सुहाना एक ऐसी लड़की के रोल में होंगी जिसने अपने माता-पिता को खो दिया है, और अब वह शाहरुख के प्रोटक्शन में होंगी। फिल्म में एक्शन सीन्स, ड्रामा और थ्रिलर इफेक्ट से भरपूर मसाला देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- एंटीलिया में राधिका मर्चेंट ने मनाया अपना ग्रैंड बर्थडे: ओरी-जान्हवी समेत सितारे हुए शामिल, देखें फोटो और वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

शाहरुख का होगा खतरनाक अवतार
फिल्म में वे पिता-बेटी की भूमिका में नहीं होंगे बल्कि इस फ्रेंच पिल्म से इंस्पायर्ड कहानी होगी। 'डर', 'बाजीगर' और 'अंजाम' जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद एक बार फिर शाहरुख खान किंग में ग्रे कैरेक्टर में नजर आएंगे। वहीं इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो गया है। माना जा रहा है कि विदेश की कुछ लोकेशंस पर कुछ सीन्स भी शूट हो चुके हैं। हालांकि इसपर ज्यादा जानकारी अभ सामने नहीं आई है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंग साल 2026 में रिलीज तक रिलीज हो सकती है। फिल्म में शाहरुख और सुहाना के अलावा, अभिषेक बच्चन और अहम किरदार में दिख सकते हैं। 

5379487