Logo
Dunki Box Office Collection Day 3: हाल ही रिलीज हुई शाहरुख खान की 'डंकी' ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन ने यानी शनिवार को सभी भाषाओं में 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

Dunki Box Office Collection Day 3:  शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। किंग खान की फिल्म ने 3 दिन में 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। लेकिन फिल्म के क्रेज को देखते हुए शाहरुख की फिल्म बहुत कम कलेक्शन कर पाई है।

Dunki Movie Updates: 'डंकी' की रिलीज के बाद दिखा शाहरुख खान का शायराना  अंदाज, कहा मैं तो पहुंच गया... | dunki movie release review live updates  shah rukh khan tapsee pannu vicky

स्कनीलैक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'डंकी' ने पहले दिन 29.2 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने सिर्फ 20.5 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म के पहले शनिवार के कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, जिसके मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन से ज्यादा कलेक्शन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, 'डंकी' ने तीसरे दिन यानी शनिवार को सभी भाषाओं में 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया । इससे बॉक्स ऑफिस पर किंग खान की फिल्म का कुल कलेक्शन 75.32 करोड़ हो गया है ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

'डंकी' को पीछे छोड़ी 'सालार'
आपको बता दें, कि शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का मुकाबला प्रभास की फिल्म 'सालार' से है। 'डंकी' 21 दिसंबर को रिलीज हुई, 'सालार' 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। 'सालार' पहले ही एडवांस बुकिंग में 'डंकी' से आगे निकल चुका था। इसके साथ ही अब 'सालार' कमाई के मामले में 'डंकी' को भी मात दे रही है। जहां 'डंकी' ने शनिवार की एडवांस बुकिंग में 10 करोड़ रुपये कमाए। जबकि 'सालार' ने लगभग दोगुना यानी 19.7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।

डंकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: शाहरुख खान स्टारर सालार से बराबरी करने के  लिए संघर्ष कर रही है, दो दिनों में 50 करोड़ रुपये कमाए | बॉलीवुड नेवस ...

इतने करोड़ रुपये के बजट पर बनी फिल्म 'डंकी' 
दरअसल, निर्देशन बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशकों में से एक राजकुमार हिरानी ने किया है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान और राजकुमार ने पहली बार साथ काम किया है। फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी अहम भूमिका में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 85 करोड़ रुपये है।

5379487