Logo
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान एक बार फिर अपने बच्चों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। वहीं सुपरसस्टार बेटी सुहाना संग 'किंग' मूवी करने वाले हैं।

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक बार फिर अपने बच्चों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। वहीं लंबे वक्त से खबरे सामने आ रही थीं कि सुपरसस्टार बेटी सुहाना संग 'किंग' मूवी करने वाले हैं। ऐसे में अब एक्टर ने स्विटजरलैंड में हुए लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में इस बात को कंफर्म किया है कि वो बेटी के साथ फिल्म 'किंग' करने जा रहे हैं। इसके अलावा खास बात ये भी है कि इस बार अबराम-आर्यन भी डेब्यू करेंगे। 

पिता के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी सुहाना 
दरअसल, सुहाना, 'द आर्चीज' से एक्टिंग वर्ल्ड में डेब्यू कर लिया है। लेकिन पहली फिल्म वो ज्यादा धमाल नहीं कर पाई। हलांकि, अब वह अपने पिता के साथ ही 'किंग' फिल्म में नजर आएंगी। जो कि सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन ने 'द लायन किंग' में सिंबा के रोल को आवाज दे चुके हैं। उसी फिल्म में किंग खान ने मुफासा के कैरेक्टर का वॉइस ओवर किया था। पिता-पुत्र की ये जोड़ी अब 'द लायन किंग' के प्रीक्वल में भी लौट आई है। 

'मुफासा' से छोटे बेटे अबराम करेंगे डेब्यू
आपको बता दें, 'मुफासा: द लायन किंग' में शाहरुख खान अपने दोनों बेटों के साथ काम करेंगे। यह फिल्म किंग खान के छोटे बेटे अबराम का डेब्यू होगा। 11 साल के अबराम इस फिल्म में यंग मुफासा के लिए अपनी आवाज देंगे। जिस फिल्म का हाल ही में नया ट्रेलर रिलीज किया गया है और फिल्म 20 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। 

हलांकि, इससे पहले शाहरुख और आर्यन ने साल 2019 में 'द लॉयन किंग' के लिए हिंदी में डबिंग की थी। मगर ऐसा पहली बार है कि जब अबराम भी किसी फिल्म प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। 

5379487