Logo
बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं अब शहनाज़ ने खुलासा किया है कि वो सलमान खान के बाद अब फिल्म 'एनिमल' एक्टर रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती हैं।

Shehnaaz Gill-Ranbir Kapoor: 'बिग बॉस 13' से अपार लोकप्रियता पाने वालीं एक्ट्रेस शहनाज़ गिल (Shenaaz Gill) से हर कोई वाकिफ है। चुलबुली, नटखट और अपने अलग स्वैग से लोगों के दिलों में राज करने वाली शहनाज़ गिल की खूब फैन फॉलोइंग है। लोग उनकी अदाओं को खूब पसंद करते हैं। शहनाज़ ने 'बिग बॉस' करने के बाद सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं अब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के एक अभिनेता के साथ काम करने की इच्छा जताई है।

'अब मैं मैच्योर हो गई हूं'
हाल ही में शहनाज़ गिल ने खुलासा किया है की वो सलमान खान के बाद अब फिल्म 'एनिमल' एक्टर रणबीर कपूर (ranbir Kapoor) के साथ काम करना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में शहनाज गिल ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें शेयर कीं। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि यह साल उनके लिए कितना बेहतरीन रहा है और इस साल में उनका ज़िंदगी को देखने का नज़रिया काफी बदला है। उन्होंने कहा कि वो अब थोड़ी मैच्योर हो गई हैं। एक्ट्रेस ने कहा- "मैं अब पूरी से तो नहीं लेकिन थोड़ी समझदार हो गई हूं। मैं पहले बहुत बचकानी हुआ करती थी। लेकिन अब मैं परिस्थितियों को बेहतर ढंग से संभालना और उनसे निपटना जानती हूं।"

रणबीर कपूर के साथ काम करने की जताई इच्छा
इंटरव्यू में शहनाज़ ने बताया कि वो सलमान खान के साथ काम करके बहुत खुश हैं और अब वो भविष्य में अन्य कई सुपरस्टार्स के साथ काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा- "मैं सभी सुपरस्टार्स के साथ काम करना चाहूंगी... लेकिन अगर मुझे किसी एक पर उंगली रखनी हो तो मैं रणबीर कपूर को चूज़ करूंगी। मैं रणबीर कपूर से पर्सनली कभी नहीं मिली हूं... हलांकि मैंने दूर से उन्हें कई इवेंट्स में देखा है।"

शहनाज़ गिल का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज़ गिल हाल ही में फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आई थीं। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर, सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर कुशा कपिला, शिबानी बेदी, डॉली सिंह समेत कई स्टार्स थे। इस फिल्म को अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने डायरेक्ट किया था। इससे पहले शहनाज़ ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसा की जान से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था।

5379487