Logo
इन दिनों शहनाज गिल मॉरीशस में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें शहनाज मॉरीशस के खुले आसमान के नीचे एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

Shehnaz Gill Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन अपने हिट सॉन्ग को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस आज अपनी  पहचान के लिए किसी की मोहताज नहीं है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस मॉरीशस के खुले आसमान के नीचे एंजॉय करती नजर आ रही हैं। 

 मॉरीशस में बीच पर एंजॉय करती दिखीं शहनाज गिल
दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन का वीडियो अपने सोशल मीडियो अकाउंट पर शेयर किया है। हलांकि, कुछ दिन पहले शहनाज में कुछ फोटोज शेयर किया था। वहीं अब हाल ही में उन्होंने मॉरीशस के बीच से अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में शहनाज मॉरीशस के खुले आसमान के नीचे लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कभी बीच पर तो कभी पूल के किनारे अलग-अलग अंदाज में अपना जलवा बिखेरती दिख रही हैं। 


समर लुक फ्लॉन्ट करती नजर आईं एक्ट्रेस 
इसके साथ ही शेयर किए वीडियो में उन्होंने 'ऐ उड़ी उड़ी उड़ी ऐ ख्वाबों की बुरी' गाने को लगाया हुआ है। इस मौके पर एक्ट्रेस अपने समर लुक को पूरा फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है, जिसमें वो काफी प्यारी लग रही हैं। वहीं एक्ट्रेस का ये अवतार फैंस को काफी पंसद भी आ रहा है। 

फैंस ने एक्ट्रेस पर लुटाया प्यार 
इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस उन पर अपना प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ''अंत में आपको हमारी याद आ ही गई कि रील भी डालनी है। आप जैसी हैं वैसी ही खूबसूरत दिखती हैं।'' दूसरे यूजर ने लिखा कि, ''आप बहुत प्यारी हैं शहनाज गिल।'' साथ तीसरे ने लिखा कि, ''हम आपको हमेशा खुश देखना चाहते हैं और हमेशा आपका समर्थन करेंगे।''

5379487