Logo
Ganpati Visarjan: हर साल की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने घर पर ही गणेश विसर्जन किया। इस दौरान उनकी पूरी फैमिली गणेश उत्सव के जश्न में डूबी दिखी।

Shilpa Shetty Ganpati Visarjan: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर साल गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत करती हैं। इस साल भी एक्ट्रेस ने धूम-धाम से बप्पा का आगमन किया और डेढ़ दिन बाद उनका विसर्जन किया। हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा ने गणपति विसर्जन में जमकर जश्न मनाया और परिवार के साथ धूम-धाम से बप्पा को अलविदा कहा। 

एक्ट्रेस के घर से गणपति विसर्जन की झलकियां भी सामने आ चुकी हैं जिसमें एक्ट्रेस ढोल की ताल पर नाचते हुए बप्पा को विदा करती दिख रही हैं।

इतना ही नहीं जश्न में शिल्पा ने खुद बैंड वालों के साथ ढोल बजाया और डांस किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ऑर्केस्ट्रा के साथ धुन पर नाचती हैं, फिर उनके बीच पहुंचकर अपने हाथों से ढोल बजाती हैं। एक्ट्रेस को गणपति उत्सव में पूरी तरह मग्न देखा जा सकता है। 

गणपति विसर्जन में रही धूम
शिल्पा हर साल मुंबई में जुहू स्थित अपने बंगले में डेढ़ दिन के लिए गणपति की प्रतिमा लाकर स्थापित करती हैं और घर के आंगन में बने टैंक में बप्पा का विर्सजन करती हैं। बप्पा को विदा करते हुए शिल्पा शेट्टी उनके पति राज कुंद्रा समेत उनका पूरा परिवार जमकर डांस करते और ढोल पर ताल से ताल मिलाते नजर आए।

इस दौरान शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी भी साथ नजर आईं। तो वहीं राज कुंद्रा, शिल्पा और उनके बच्चों ने एक जैसे मैचिंग आउटफिट पहने थे।

पीले फ्लोरल रंग के आउटफिट में कुंद्रा फैमिली बिल्कुल रॉयल लग रही थी। कपल ने ऑर्केस्ट्रा की धुन पर  नाचकर बप्पा के उत्सव का आनंद लिया। शिल्पा के घर से गणपति बप्पा के विसर्जन की ये तस्वीरें और वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस के घर से गणपति विसर्जन का उत्सव हमेशा चर्चा में बना रहता है।

5379487