Logo
Shraddha Kapoor Confirms Stree 3: 'स्त्री 2' की जबरदस्त सक्सेस के बाद अब इसका तीसरा पार्ट यानी 'स्त्री 3' भी बनने जा रही है। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने 'स्त्री 3' को लेकर मुहर लगा दी है। उन्होंने इसपर कुछ अपडेट दिया है।

Shraddha Kapoor Confirms Stree 3: श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़े हैं। ये फिल्म उस समय आई जब थिएटर्स पर सुस्ती छाई हुई थी। 2018 में आई 'स्त्री' का सीक्वल 'स्त्री 2' ने जबरदस्त कमाई कर बड़ी फिल्मों को टक्कर दी है। ऐसे में इसके तीसरे पार्ट को लेकर फैंस के लिए के गुड न्यूज आई है।

स्त्री 3 की कहानी तैयार
बता दें, 'स्त्री 2' के बाद अब इसका तीसरा पार्ट भी बनने के लिए तैयार है। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने कन्फर्म कर दिया है कि जल्द ही मेकर्स फिल्म की आगे कहानी लेकर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि डायरेक्टर अमर कौशिक के पास पहले से ही स्त्री 3 की कहानी तैयार है। उन्होंने कहा- "जब अमर सर ने मुझे बताया कि उनके पास स्त्री 3 के लिए एक कहानी है, तो मैं बहुत एक्साइटेड हो गई, क्योंकि मुझे पता है कि यह कुछ बेहतरीन होने वाली है। मैं स्क्रिप्ट सुनने का इंतजार नहीं कर पा रही।

फिलहाल श्रद्धा ने 'स्त्री 3' को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी और न ही इसकी कास्ट के बारे में कुछ खुलासा किया है। लेकिन ये तो कन्फर्म हो गया है कि फिल्म की तीसरा पार्ट भी जरूर बनने वाला है और मेकर्स इसपर जल्द ही काम शुरू करेंगे।

बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' ने गाड़े झंडे
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'स्त्री 2' ने दुनियाभर में 856 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का बिजनेस किया है। वहीं इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 713 करोड़ रुपए की कमाई की है। 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शक अभी भी प्यार दे रहे हैं। ये फिल्म रिलीज के 2 महीने बाद भी थिएटर्स से उतरी नहीं है, और अब ओटीटी पर भी ये स्ट्रीम हो रही है।

फिल्म को दिनेश विजान की मौडॉक फिल्म ने प्रोड्यूस किया है, और अमर कौशिक इसके डायरेक्टर हैं। स्त्री 2 राजकुमार राव, श्रद्धा के अलावा, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में थे, वहीं अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया का कैमियो रोल था। 

5379487