Logo
Shraddha Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मशहूर एक्ट्रेसस में से एक हैं। हलांकि, उनके बाद अब उनकी कजिन सिस्टर जनाई भोसले बतौर एक्ट्रेस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। इसी बीच श्रद्धा ने अपनी बहन का बॉलीवुड इंडस्ट्री में वेलकम करते हुए उनके साथ एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है। 

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी सादगी और एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग नाम बनाया है। हलांकि, बीते कई दिनों से खबरे सामने आ रही थीं कि दिग्गज सिंगर आशा भोसले की पोती जनाई भोसले हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। इसी बीच श्रद्धा कपूर ने अपनी बहन का बॉलीवुड इंडस्ट्री में वेलकम करते हुए उनके साथ एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है। 

श्रद्धा कपूर ने बहन ज़ानाई को बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए दी बधाई
दरअसल, उनके बाद अब जनाई भोसले बतौर एक्ट्रेस इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने वाली हैं और वो संदीप सिंह के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ''द प्राइड ऑफ भारत- छत्रपति शिवाजी महाराज'' में रानी सई बाई का रोल प्ले कर रही हैं। वहीं खुद बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बहन जनाई भोसले का स्वागत करते हुए उनके साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की। जिसके साथ उन्होंने एक प्यार भरा एक मैसेज भी लिखा है। 


 
ज़ानाई भोसले के लिए श्रद्धा कपूर ने लिखी ये बातें
उनके बाद अब आशा भोसले की पोती और उनकी कजिन सिस्टर जनाई भोसले हिंदी फिल्म सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। श्रद्धा कपूर ने अपनी बहन का बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्वागत करते हुए उनके साथ एक बेहद क्यूट फोटो शेयर की और साथ ही एक प्यार भरा कैप्शन लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा, "मेरी बहन ज़ानाई मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने और अपने प्रदर्शन से हम सबको एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वे सिनेमाई श्रद्धांजलि द प्राइड ऑफ भारत छत्रपति शिवाजी महाराज में रानी साईं भोंसले की भूमिका निभा रही हैं। मैं उन्हें फिल्म में पहली बार देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं और मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। हलांकि, अपनी पहली ही फिल्म के लिए इतना चुनौतीपूर्ण रोल मिलना अपने आप में एक अचीवमेंट है। जब भी उन्हें हमारी गाइडेंस की आवश्यकता होगी, मैं हमेशा वहां मौजूद रहूंगी।"
 
संदीप सिंह ने श्रद्धा कपूर के लिए कही ये बातें
इसके साथ ही संदीप सिंह ने कहा, "बॉलीवुड में आमतौर पर बहनें एक-दूसरे का सपोर्ट नहीं करती हैं, लेकिन श्रद्धा कपूर एक ऐसी लड़की हैं, जिन्होंने अपनी बहन ज़ानाई की क्षमता और प्रतिभा पर विश्वास किया है। मुझे यकीन है कि श्रद्धा का प्रोत्साहन उनके लिए शक्ति का काम करेगा।" इस फिल्म के बात करें, तो ''द प्राइड ऑफ भारत- छत्रपति शिवाजी महाराज'' को बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है और ये फिल्म 'छत्रपति शिवाजी महाराज' की जयंती के अवसर पर 19 फरवरी 2026 को रिलीज़ होगी। इसके साथ ही ये फिल्म संदीप सिंह की नाटकीय निर्देशन की पहली फिल्म है और इसे इमर्सो स्टूडियो और लीजेंड स्टूडियो द्वारा प्रजेंट किया जा रहा है।

jindal steel hbm ad
5379487