Logo
श्रृद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं। लेकिन अब तक लोगों में फिल्म का खुमार हैं। वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड में 500 करोड़ का आकड़ा पार कर एक नया रिकॉर्ड बना लिया है।

Stree 2 Worldwide Collection: श्रृद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर की फिल्म 'स्त्री 2' को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं। लेकिन अब तक दर्शकों में फिल्म का खुमार देखने को मिल रहा है। फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ऐसे में अब 10 वें दिन फिल्म का कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने दुनिया भर में 500 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ ही 'स्त्री 2' दूसरी भारतीय फिल्म बन गई है।

तबाड़तोड कमाई करने वाली दूसरी भारतीय फिल्म बनीं 'स्त्री 2'
इसी बीच 'स्त्री 2' के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स ने फिल्म का लेटेस्ट वर्ल्डवाइड कलेक्शन शेयर किया है। जिसके मुताबिक, हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' ने दुनिया भर में कुल 505 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इसके साथ ही दुनिया भर में 500 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली 'स्त्री 2' दूसरी भारतीय फिल्म बन गई है। हालांकि, पहले नंबर पर जायरा वसीम की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' है, जिसने वर्ल्डवाइड में 912 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। 

फिल्म ने पार किया 500 करोड़ का आकड़ा
आपको बता दें, 'स्त्री 2' ने दूसरे शनिवार घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इंडिया नेट कलेक्शन में 33.8 करोड़ रुपए कमाए हैं जो कि किसी भी फिल्म के दूसरे शनिवार को किए जाने वाले कलेक्शन से सबसे ज्यादा है। भारतीय घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' ने कुल 361 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है और दुनिया भर में 505 करोड़ रुपए की कमाई की है। 

पोस्ट शेयर कर दिया कैप्शन
वहीं ये पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म के मेकर्स ने कैप्शन में लिखा कि "स्त्री 2 ने इतिहास में अब तक के सबसे शानदार और उच्चतम दूसरे शनिवार के साथ रिकॉर्ड तोड़ दिए! आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद।''

5379487