Logo
श्रद्धा ने सफेद शर्ट और डेनिम स्कर्ट पहना हुआ है। इसी संदर्भ में आइए उनके इस लुक पर नज़र डालें, जो ये दिखाता है कि बेसिक्स कभी बोरिंग नहीं होते।

श्रद्धा कपूर ने साधारण वार्डरोब बेसिक्स से रनवे-रेडी कैसे बनाया है। ये ताज़ा ख़बर 2 के प्रीमियर पर बता दिया है। उन्होंने एक ऐसी ड्रेस में शिरकत की जो कूल-गर्ल वाइब्स को पूरी तरह से बयां कर रही थी। श्रद्धा ने सफेद शर्ट और डेनिम स्कर्ट पहना हुआ है। इसी संदर्भ में आइए उनके इस लुक पर नज़र डालें, जो ये दिखाता है कि बेसिक्स कभी बोरिंग नहीं होते।

श्रद्धा की डेनिम स्कर्ट साधारण नहीं थी। यह एक मिड-लेंथ स्कर्ट थी, जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। उनके लुक को और निखारने के लिए, श्रद्धा ने अपने एक्सेसरीज़ को बिल्कुल सिंपल रखा है और हाई हील्स उनके पूरे आउटफिट को अगले स्तर तक ले जाने के लिए पर्याप्त थे। जहां तक उनके ब्यूटी लुक की बात है, तो हमेशा की तरह एक नैचुरल और ग्लोइंग लुक चुना गया था। हल्की गुलाबी लिपस्टिक, गालों पर ब्लश, और बालों को खुली लहरों में स्टाइल करके उन्होंने एक खूबसूरत लुक पेश किया है।

नाइट-आउट के लिए ये ड्रेस काफी अच्छी है 

श्रद्धा कपूर का यह लुक साफ तौर पर बताता है कि, आपको भीड़ में अलग दिखने के लिए भारी-भरकम और महंगे कपड़ों की जरूरत नहीं होती। यह जोड़ी न केवल स्टाइलिश है, बल्कि बेहद प्रैक्टिकल और वर्सटाइल भी है। चाहे वह दोस्तों के साथ ब्रंच हो, ऑफिस में कैज़ुअल फ्राइडे हो, या फिर शाम का कोई नाइट-आउट हो, यह लुक हर मौके के लिए एकदम परफेक्ट है।

दरअसल, श्रद्धा कपूर उन एक्ट्रेसेज़ में से जो एक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग में माहिर हैं, और साथ ही स्टाइल आइकॉन भी मानी जाती हैं, उनकी फैशन सेंस इतनी अनोखी और प्रभावशाली है क्योंकि यह आसान, स्टाइलिश और प्रैक्टिकल होती है। श्रद्धा कभी भी अपने स्टाइल के मामले में गलत नहीं होतीं, और उनका यह लेटेस्ट लुक भी इस बात का सबूत है।

Shardhha Kapoor
श्रद्धा व्हाइट शर्ट और डेनिम स्कर्ट लुक 

सफेद शर्ट और डेनिम स्कर्ट की जोड़ी काफी मजेदार 

श्रद्धा कपूर ने यह साबित कर दिया है कि जब बात फैशन की आती है, तो कम में भी ज्यादा किया जा सकता है। उनकी यह सफेद शर्ट और डेनिम स्कर्ट की जोड़ी दिखाती है कि कैसे बेसिक कपड़े भी अगर सही तरीके से स्टाइल किए जाएं, तो वे भी आपको रैंप वॉक करने जैसा आत्मविश्वास दे सकते हैं।

5379487