Logo
श्रद्धा का यह आउटफिट एक शानदार एंकल-लेंथ स्कर्ट के साथ था, जिसकी फ्लेयर ने उनके लुक में एक चंचलता का स्पर्श जोड़ा और उन्हें बेहद सहजता से चलते हुए दिखाया।

Shraddha Kapoor Black Velvet Dress : श्रद्धा कपूर ने स्काई हाई नाम के एक बार में हुए इवेंट में शिरकत की, जहां उन्होंने एक बेहद खूबसूरत काले मखमली गाउन में सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उनकी राजकुमारी जैसी खूबसूरती ने सभी को बार-बार देखने के लिए मजबूर कर दिया है। 

श्रद्धा का यह आउटफिट एक शानदार एंकल-लेंथ स्कर्ट के साथ था, जिसकी फ्लेयर ने उनके लुक में एक चंचलता का स्पर्श जोड़ा और उन्हें बेहद सहजता से चलते हुए दिखाया। लेकिन इस काले परिधान को खास बनाता है उसका सामने से सजा हुआ सफेद फूलों का हाथ से कढ़ाई किया हुआ वर्क। यह नाजुक कढ़ाई ड्रेस को चार चांद लगा रही थी और उन्हें सचमुच एक शाही राजकुमारी का रूप दे रही थी। 

Shraddha Kapoor
श्रद्धा की ब्लैक ड्रेस 

एक्सेसरीज को रखा सिंपल 

श्रद्धा ने इस ड्रेस को प्राथमिकता देते हुए अपनी एक्सेसरीज को बेहद साधारण रखा। उन्होंने केवल एक सादा जोड़ी हूप इयररिंग्स पहनी हुई थी, जिससे उनकी ड्रेस का आकर्षण और भी बढ़ गया। उनका मेकअप भी हर मायने में परफेक्ट था। गुलाबी होंठ, गुलाबी गाल, और सुंदर आकार में भरी गई भौंहों ने उनके चेहरे को एक ताजगी और चमकदार रूप दिया। 

बालों को सॉफ्ट कर्ल किया था

उनके बालों को सॉफ्ट कर्ल्स में स्टाइल किया गया था, जिसने उनके लुक में रोमांस का स्पर्श जोड़ा और उन्हें पहले से भी ज्यादा राजकुमारी जैसा बना दिया। उनकी खूबसूरत गाउन और परफेक्ट मेकअप का यह मेल एक ऐसा लुक पेश कर रहा था, जो काफी स्टाइलिश था। 

काले रंग की ड्रेस में श्रद्धा कपूर ने यह कसाबित कर दिया है कि एक साधारण काले रंग की ड्रेस में भी शाही और आकर्षक दिखा जा सकता है। उनका यह लुक न केवल स्टाइलिश था, बल्कि यह भी दर्शाता है कि वे फैशन की बारीकियों को समझती हैं और उन्हें किस तरह से अपनाना है, ये भी बखूबी जानती हैं। 

5379487