Logo
 टीवी सीरियल 'अनुपमा' अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा को पता चल जाएगा कि श्रुति के कहने पर फूड क्रिटिक ने अनुपमा की गलती की अखबार में छापा था।

Anupama Spoiler 24 June: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी जब से वापस इंडिया पहुंच गई है। तब से हर रोज एक नया तमाशा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में होगा कि श्रुति इंडिया आ गई है। इस बीच श्रुति की मुलाकात फूड क्रिटिक से होती है। वहीं श्रुति और फूड क्रिटिक को एक साथ बात करते हुए अनुज देख लेता है। 

अनुज को श्रुति पर होगा शक
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति के पास बार-बार मिस स्मिथ का फोन आएगा और अनुज को उस पर शक होने लगेगा कि कुछ गड़बड़ है। जिसके बाद अनुज श्रुति से शाह हाउस जाने की बात करेगा। तब श्रुति उससे सवाल करने लगेगी और कहेगी कि इतने जल्दी क्या है जाने की। दूसरी तरफ, शाह हाउस में आध्या सब के साथ वक्त बिताएगी। इस दौरान वनराज टीटू के खिलाफ सबूत तलाश करने बाहर जाएगा और देविका उसका पीछा करेगी।

टैक्सी समझ अनुज के कार में बैठेगी अनुपमा
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा बाहर सामान लेने जा रही होगी। तभी गलती से टैक्सी समझ कर अनुज की कार में बैठ जाएगी। तब अनुज उससे बात करने की कोशिश करेगी। लेकिन बा बाहर आ जाएंगी। जिससे वह वहां से चली जाएगी। दूसरी तरफ, देविका वनराज का पीछा-पीछा  करते-करते एक जगह पहुंच जाएगी और वह वनराज को एक पुलिस से बात करते हुए देख लेगी और उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लेगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

अनुपमा के सामने आएगा श्रुति का सच
हालांकि, वनराज देविका को पकड़ लेगा और दोनों की थोड़ी-सी बहस हो जाएगी। वहीं उधर श्रुति मिस स्मिथ से मिलेगी और दोनों के बीच हुई सारी बातें होंगी। इस दौरान अनुपमा दोनों की बाते सुन लगेगी। फिर अनुमपा श्रुति और मिस स्मिथ को खूब सुनाएगी। इस बीच श्रुति अपने मन का जहर अनुपमा के सामने निकलेगी। वह अनुपमा पर आरोप लगाएगी कि उसकी वजह से अनुज और आध्या दूर हो गए। 

5379487