Logo
Anupama Spoiler 4 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया हंगामा चल रहा हैं। वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति अपने माता-पिता का अंतिम संस्कार करेने के लिए मुंबई के लिए रवाना हो जाएगी। इसके साथ ही वनराज पाखी को वॉर्न करेगा कि किसी से भी बदतमीजी से बिहेव्य न करें।

Anupama Spoiler 4 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन एक नया हंगामा होता रहता है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि एक तरफ आध्या अपनी मां को जमकर खरी-खोटी सुनाती है और उससे कहती है कि उसने उन तीनों की खुशियों को नजर लगा दी है। वहीं दूसरी तरफ वनराज फैसला लेता है कि उसके काव्या और डिंपी का ध्यान रखने के लिए बापू जी अमेरिका नहीं जाएंगे।

आध्या संग मुंबई रवाना होगी श्रुति
इसके साथ ही अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डिंपल अपने ससुर वनराज को समझाएगी कि उसके अमेरिका जाने से अंश की पढ़ाई और डांस क्लासेज बहुत असर पड़ेगा। जिसके बाद वनराज केवल बा के साथ जाने के लिए तैयार हो जाएगा। वहीं आध्या के साथ श्रुति भी मुंबई के लिए निकल जाएगी। क्योंकि वो अपने माता-पिता अंतिम संस्कार कर सकें और फिर अनुज अकेला रह जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama_memories)

पारितोष को गुंडों से बचाएगी अनुपमा
दरअसल, शो में आप आगे देखेंगे कि अनु सड़क पर जा रही होगी। तभी कुछ कर्जदार पारितोष को घेर लेंगे और उसके साथ मारपीट करने की कोशिश करेंगे। जिसके बाद अनुपमा अपने बेटे तोषू को मुश्किल में फंसा देखकर उसकी मदद करने के लिए दौड़ पड़ेगी। फिर वो उन गुंडों और अपने बेटे पारितोष के बीच आ जाएगी। तब वो गुंडों अनुपमा को धमकाने की कोशिश करेंगे और कहेंगे कि ''उनसे उलझने की कोशिश ना करें।'' इस दौरान अनुपमा भी उनकी आंखों में आंखें डालकर उनसे कहेगी कि ''वो एक मां से उलझने की कोशिश ना करें।'' ये तोषू एकदम हैरान रह जाएगा।  

पाखी को वॉर्निंग देगा वनराज
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आगे देखेंगे कि तोषू के जाते ही अनुपमा किंजल से बोलेगी कि वो ''इवेंट में अपना ध्यान काम में ही लगा के रखेगी।'' वहीं एक तरफ इंडिया में काव्या वनराज और बा की आरती उतारेगी और फिर बा और वनराज अमेरिका के लिए निकलने के लिए तैयार हो जाएंगे। लेकिन जाते-जाते ही वनराज डिंपी और काव्या को वॉर्निंग देगा और कहेगा कि ''उसके जाने के बाद घर में कुछ भी गलत नहीं होना चाहिए। कोई भी फालतू इंसान घर में ना आए।'' जिसके बाद वो पाखी को भी किसी से बदतमीजी न करने की हिदायत देगा।

5379487