Logo
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बुधवार को दूसरी बरसी है। दो साल पहले पंजाब के मानसा में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू की दूसरी बरसी पर उनकी मां चरण कौर ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

Sidhu Moosewala 2nd Death Anniversary: पंजाबी सिंगर-रैपर सिद्धू मूसेवाला को इस दुनिया से अलविदा कहे 2 साल हो गए हैं। 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना से हर किसी का दिल दहल गया था। सिद्दू की हत्या के 2 साल बाद भी उनके परिवार और फैंस उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

वहीं आज (बुधवार) सिद्धू मूसेवाला की दूसरी बरसी है। इस मौके पर उनके परिवार से लेकर चाहनेवाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सिंगर की मां चरण कौर सिंह ने अपने बेटे की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसने हर किसी की आंखे नम कर दीं। 

चरण कैर ने शेयर किया नोट
चरण कौर ने 29 मई 2024 को दिवंगत बेटे सिद्धू मूसेवाला की दूसरी बरसी पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है। इसमें उन्होंने बेटे से साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने पंजाबी भाषा में लिखा- "प्रिय बेटे सुख, आज पूरे 730 दिन 17532 घंटे, 1051902 मिनट और 63115200 सेकेंड गुजरे गए, तुम्हारे घर की दहलीज से निकले। मुझे मेरी प्रार्थनाओं का फल नहीं मिला। दुश्मनों ने मेरी कोख उजाड़ दी। ऐसा अंधकार किया कि रोशनी की उम्मीद भी नहीं थी।"

उन्होंने आगे लिखा- "लेकिन बेटा, गुरू महाराज तुम्हारी सोच और सपनों से वाकिफ थे इसलिए उन्होंने मेरा बेटा (छोटा बेटा) मुझे दोबारा दिया। मैं, तुम्हारे पिता और तुम्हारा छोटा भाई, इस दुनिया में हमेशा तुम्हारी मौजूदगी संजोकर रखेंगे। बेशक, मैं तुम्हें शारीरिक रूप से नहीं देख सकती, लेकिन मैं तुम्हें महसूस कर सकती हूं... इन दो सालों से तुम्हें महसूस ही कर रही हूं। आज बहुत कठिन दिन है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में रोने वाले इमोजी लगाई।"

5379487