Logo
अदकारा और मॉडल शोभिता धुलिपाला हल्की ऑर्गेंज़ा साड़ी पहनी, जिसे उन्होंने ब्रोकेड ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है।

अदकारा और मॉडल शोभिता धुलिपाला पारंपरिक लहंगे या साड़ी से हटकर भी सोचती हैं। उन्होंने अपनी आने वाली वेब सीरीज़ 'लव सितारा' के प्रमोशन के दौरान हल्की ऑर्गेंज़ा साड़ी पहनी, जिसे उन्होंने ब्रोकेड ब्लाउज के साथ स्टाइल किया। 'मेड इन हेवन' की सुपरस्टार शोभिता की साड़ियों के प्रति प्यार को देखते हुए उन्होंने इसे जितना हो सके उतना सिंपल रखा।

अगर हम शोभिता धुलिपाला के लुक की बात करें, तो इस साड़ी में उनकी सादगी और एलिगेंस दोनों झलक रहे थे। यह लुक इतना खूबसूरत था कि हम उन्हें पहले से ही एक सादगीपूर्ण दक्षिण भारतीय दुल्हन के रूप में कल्पना करने लगे हैं। हाल के दिनों में, ऑर्गेंज़ा फैब्रिक से बनी पारंपरिक पोशाकें, चाहे वह साड़ी हो या एथनिक सूट, डिज़ाइनर्स से लेकर बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों तक, सभी का दिल जीत चुकी हैं।

मांथे पर बिंदी और झुमकों की घनक  

शोभिता ने अपने इस लुक को बेहद सादगी के साथ पेश किया। उन्होंने अपना मेकअप बेहद हल्का रखा, लेकिन ढेर सारा मस्कारा, रस्ट कलर की लिपस्टिक, हल्की ब्लश के साथ अपने गालों को हाईलाइट किया और माथे पर एक सुंदर बिंदी लगाई। उन्होंने अपने बालों को आधे-उपर और आधे-नीचे की स्टाइल में बांधा, जो उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा था। उनके गहनों की बात करें तो एक तीन-लेयर की चैन पहनी है। जिसे पारंपरिक झुमकों के साथ स्टाइल किया गया है। इसके अलावा, उन्होंने एक हाथ में कड़े और ऑक्सीडाइज़्ड रिंग्स भी पहनी थी।

Sobhita Dhulipala
शोभिता धुलिपाला पारंपरिक लुक 

दरअसल, शोभिता ने इस साड़ी के लए पुराने जमाने की यादी दिला दी है। अगर आपके पास किसी दिन की शादी का निमंत्रण है, तो आप इस लुक को आसानी कॉपी कर सकती हैं। 

शोभिता ने सगाई में पहनी थी पारंपरिक साड़ी 

शोभिता ने अपनी सगाई में भी एक पारंपरिक साड़ी स्टाइल को अपनाया था। शोभिता ने अपनी सगाई में नागा चैतन्य अक्किनेनी के साथ उप्पाडा सिल्क की साड़ी पहनी थी, जो समृद्ध परंपराओं का सम्मान करती है। यह लुक उनके दिलचस्प फैशन सेंस और पारंपरिकता के प्रति उनके सम्मान को दर्शाता है।

5379487