Logo
साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने 8 अगस्त को सगाई की थी। अब दोनों की सगाई की अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें कपल और उनके परिवार की झलक दिख रही है।

Sobhita Dhulipala-Naga Chaitanya Pics: आखिरकार नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने अपने लव अफेयर की खबरों पर मुहर लगा दी है। कपल बीते कुछ साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप निभा रहा था, जिसके बाद 8 अगस्त को सगाई करके उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। शोभिता और नागा चैतन्य ने अपने परिवार व करीबियों के बीच 8 अगस्त को इंगेजमेंट की थी, जिसकी कुछ अनदेखी तस्वीरें अब सामने आई हैं।

Sobhita Dhulipala-Naga Chaitanya
Instagram

सगाई के बाद कुछ तस्वीरें शोभिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं। दोनों एक झूले पर बैठे एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

Sobhita Dhulipala-Naga Chaitanya pics
 

दूसरी तस्वीर में शोभिता और चैतन्य फ्लोर पर बैठकर हंस रहे हैं। बाकी फोटो भी बेहद रोमांटिक और सगाई के हैप्पी मोमेंट्स की है।

Sobhita Dhulipala-Naga Chaitanya pics
 

शोभिता ने इंगेजमेंट सेरेमनी के लिए क्रीम-पिंक कॉम्बिनेशन का लंहगा कैरी किया था। इसके साथ कुंदन ज्वेलेरी और बालों में गजरा लगाया था। तो वही नागा चैतन्य वाइट कलर के पारंपरिक धोती-पयजामें में नजर आ रहे हैं।

 

Sobhita Dhulipala-Naga Chaitanya pics
 

सोशल मीडिया पर कुछ अन्य तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें कपल अपने परिवार के साथ पोज दे रहा है। इन तस्वीरों में नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन, एक्टर की मां व भाई अखिल अक्किनेनी नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर शोभिता के पैरेंट्स भी हैं।

 

5379487