Logo
Inaaya khemu birthday: सैफ अली खान की बहन व अभिनेत्री सोहा अली खान ने अपनी लाडली बेटी इनाया के बर्थडे की तस्वीरें शेयर की हैं। इनाया खेमू के 7वें जन्मदिन पर उनके मामा-मामी सैफ-करीना ने जमकर प्यार लुटाया।

Soha Ali Khan Daughter Inaaya Birthday: बॉलीवुड का पटौदी खानदान अपनी रॉयलिटी के लिए हमेशा जाना जाता है। छोटे नवाब सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू ने हाल ही में अपनी लाडली बेटी इनाया का 7वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

इनाया के बर्थडे में शामिल हुए सैफ-करीना
29 सितंबर को इनाया 7 साल की हो गईं और इस खास दिन को स्पेशल बनाने के लिए उनकी बर्थडे पार्टी में उनके मामा मामी यानी सैफ और करीना कपूर भी फैमिली के साथ शामिल हुए। बर्थडे बैश की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें परिवार के खुशनुमा मोमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। तस्वीरों में सोहा, कुणाल, सैफ और उनकी बहन सबा, करीना कपूर और उनके दोनों बेटे तैमूर और जेह अली खान दिख रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- Dadasaheb Phalke Award: मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी में मिलेगा सम्मान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

जेह-तैमूर ने बहन का बर्थडे किया सेलिब्रेट
सोहा अली खान ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उन्होंने बेटी को 7वें जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां दिखाई हैं जिसमें इनाया खूबसूरत बर्थडे आउटफिट में लाइमलाइट बटोर रही हैं। करीना कपूर और सैफ भी अपनी भांजी को प्यार से केक खिलाते हुए प्यार लुटा रहे हैं। तो वहीं जेह अली खान की क्यूटनेस पूरा लाइमलाइट चुरा रहे हैं। बर्थडे की थीम एनीमेटेड एनिमल थीम पर दिख रही है और बर्थडे गर्ल इनाया पिंक आउटफिट में परी लग रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

गेस्ट में अभिनेत्री नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। उनके अलावा इनाया के फ्रेंड्स और अन्य गेस्ट पार्टी एंजॉय करते दिखे।

सोहा-कुणाल की शादी को हुए 9 साल
बता दें, सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी, 2015 को शादी रचाई थी। 29 सितंबर 2017 को उनकी पहली बेटी इनाया का जन्म हुआ था। सोहा मशहूर पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और अभिनेत्री शर्मिला टैगौर की बेटी हैं। सैफ अली खान और सबा पटौदी भी उनकी संतान हैं।

5379487