Logo
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी के बाद इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और बैकग्राउंड में 'आफरीन-आफरीन' सॉन्ग इस्तेमाल किया। वहीं अब सिंगर क्षितिज आनंद को इस गाने पर क्रेडिट ना मिलने पर नाराजगी जताई है।

Sonakshi Sinha Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को शादी करके हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। वहीं कपल ने रजिस्टर्ड मैरिज की है। एक्ट्रेस ने सिविल मैरिज के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की और इन तस्वीरों को लोगों ने भी खूब पसंद किया है। हालांकि, इन तस्वीरों को शेयर कर सोनाक्षी ने एक बड़ी गलती कर दी है, जिस पर काफी सवाल उठ रहे हैं। सोनाक्षी का ये पोस्ट अब विवाद में घिर गया है। 

सोनाक्षी सिन्हा ने 'आफरीन-आफरीन' गाने के साथ शेयर की तस्वीर
दरअसल, सोनाक्षी ने जहीर संग शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए बैकग्राउंड में 'आफरीन-आफरीन' सॉन्ग इस्तेमाल किया है। एक्ट्रेस की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आईं, धड़ल्ले से वायरल होने लगीं। फोटोज को कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स मिल गए। वहीं इसी के साथ बैकग्राउंड में लगा गाना 'आफरीन-आफरीन' भी ट्रेंड करने लगा। लेकिन, यहां पंगा ये हो गया कि एक्ट्रेस ने तस्वीरो के शेयर करते हुए, बैकग्राउंड में इस्तेमाल किए सॉन्ग के लिए सिंगर को क्रेडिट नहीं दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

फोटोज देख सिंगर क्षितिज ने जताई नराजगी
'आज तक' की रिपोर्ट के मुताबिक, इस गाने के साथ उन्हें क्रेडिट न देकर किसी लावण्या दीक्षित का नाम आ रहा है और इसी बात से सिंगर काफी नराज हैं। बताया गया है कि आफरीन गाने का कवर क्षितिज ने अपनी आवाज में गाकर इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था। किसी ने बिना उनकी इजाजत के इसे इस्तेमाल किया और फिर उसी गाने को सोनाक्षी ने भी तस्वीरों के साथ पोस्ट कर दिया है। क्षितिज ने आगे कहा कि तीसरी बार उनके साथ ऐसा हुआ है कि किसी ने उनका ऑडियो इंस्टा म्यूजिक, स्पोटिफाई पर डाला और गाना ट्रेंड हुआ, लेकिन उन्हें कोई क्रेडिट नहीं मिला। उन्होंने कहा कि कई बार पहले भी उनके साथ ऐसा हो चुका है लेकिन तब उतना बुरा नहीं लगा, लेकिन अब सोनाक्षी की तस्वीरों के साथ क्रेडिट न मिलने पर बहुत दुख हुआ है।

'बहुत बुरा लगता है'
क्षितिज ने आगे कहा कि हम आर्टिस्ट हैं और काम ही इसलिए करते हैं कि हमें पहचान मिल सके। हमें शुरुआत में ना पेमेंट मिलती है, और ना ही रेवेन्यू, बस एक ही चीज चाहिए होती है और वो है क्रेडिट। उन्होंने बोला कि उन्हें नहीं पता था कि सोनाक्षी ने उनका ऑडियो क्यों यूज किया है। सुबह किसी फॉलोअर ने उनसे पूछा कि क्या ये आपकी आवाज है? और जब उन्होंने चेक किया तो उन्हें गर्व भी हुआ लेकिन अपना नाम न देखकर बहुत बुरा लगा।

5379487