Logo
सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पति ज़हीर इकबाल के साथ एक डांस रिएलिटी शो के सेट नजर आईं, जहां दोनों ने अपनी ट्विनिंग से सबका ध्यान खींच लिया।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पति ज़हीर इकबाल के साथ एक डांस रिएलिटी शो के सेट नजर आईं, जहां दोनों ने अपनी ट्विनिंग से सबका ध्यान खींच लिया। कपल ने रेड कलर के आउटफिट्स में एंट्री की, जिसमें वे एक परफेक्ट कपल गोल्स देते दिखाई दिए। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी निजी ज़िंदगी में काफी सुर्खियाँ बटोर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ज़हीर इकबाल से शादी की, जो खुद भी एक अभिनेता हैं और फिल्मों में अपनी पहचान बनाने बना चुके हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और हर बार जब ये कपल किसी इवेंट या पब्लिक प्लेस में नजर आता है, तो फैंस का दिल गदगद हो उठता है। 
 

हाथों में हाथ डालकर की एंट्री 

डांस रिएलिटी शो के सेट पर सोनाक्षी और ज़हीर ने हाथों में हाथ डालकर जब एंट्री की, तो सभी की नजरें उन पर ही टिक गईं। दोनों ने रेड कलर के आउटफिट्स को बखूबी कैरी किया हुआ था। सोनाक्षी ने अनारकली शरारा सूट कैरी किया है और इकबाल ने रेड कलर के कुर्ते के साथ सफेद ट्राउजर पहना हुआ है। दोनों ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए और अपने बीच की गहरी बॉन्डिंग को दिखाया। सोनाक्षी और ज़हीर का ये अंदाज फैन्स के दिलों को छू गया। 

Sonakshi and Iqbal
सुनाक्षी सिन्हा और पति ज़हीर इकबाल

कपल गोल्स देते हुए नजर आए 

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की जोड़ी एक-दूसरे के लिए बनी है। वहीं वे एक परफेक्ट कपल गोल्स भी सेट कर रहे हैं। उनकी ट्विनिंग और कैमिस्ट्री यह दर्शाती है कि जब दो लोग एक-दूसरे के साथ होते हैं, तो उनका स्टाइल और पर्सनैलिटी भी एक-दूसरे के साथ मेल खाता है। यह कपल अब बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक बन गया है और फैंस बेसब्री से उनकी आने वाले पलों का इंतजार कर रहे हैं।

5379487