Logo
ब्लॉकबस्टर फिल्म स्त्री 2 में भूत सरकटा का रोल निभाने वाले सुनील कुमार को सलमान खान के फेमस शो बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया है। वह शो में हिस्सा लेंगे या नहीं, जानिए।

Bigg Boss 18 Sunil Kumar: टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' अब अपने अठारहवें सीजन की ओर बढ़ रहा है। हाल ही में 2 अगस्त को 'बिग बॉस ओटीटी 3' खत्म हुआ है जिसकी ट्रॉफी एक्ट्रेस सना मकबूल के मिली है। अब इसके बाद टीवी शो 'बिग बॉस 18' को लेकर अपडेट्स आनी शुरू हो गई हैं।

बीते दिनों से ही सलमान खान के इस शो को लेकर कई सेलेब्स के नाम सामने आए थे जो कंटेस्टेंट की रेस में होंगे। हालांकि अब तक शो के प्रतिभागियों की कन्फर्म लिस्ट सामने नहीं आई है। ऐसे में एक और नाम सामने आया है जिससे लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

बिग बॉस 18 में 'सरकटे' को मिलेगी एंट्री?
ऐसे में शो के लिए एक और पॉपुलर नाम सामने आ रह है जो हाल ही में 'स्त्री 2' देखा गया है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट रही है। इस फिल्म में सरकटे के डरावने रूप को सभी लोगों ने बहुत पसंद किया है। इसी बीच खबर है कि सरकटे का रोल निभाने वाले शख्स सुनील कुमार को बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया है।

Sarkata Sunil Kumar
Sunil Kumar- Instagram

 पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सुनील कुमार ने इस बारे में बात की है। उन्होंने इंटरव्यू में कंफर्म किया है कि उन्हें बिग बॉस 18 के लिए कॉल आया है। उन्होंने कहा कि वह फिलहाल 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने पर विचार कर रहे हैं। सुनील कुमार ने कहा है वह पुलिस में काम करते हैं और ये शो अक्टूबर में शुरू होगा, ऐसे में उन्हें छुट्टी मिलने में दिक्कत भी होगी।

सुनील ने कहा- "मुझे छुट्टी के लिए रिक्वेस्ट करनी पड़ेगी... लेकिन हमारे पुलिस स्टाफ ऑफिसर बहुत सपोर्टिव हैं। वे मुझे फिल्मों, विज्ञापनों या कुश्ती प्रोग्राम के लिए छुट्टी दिलाने में मदद करते हैं और वे कभी मुझे छुट्टी लेने के लिए मना नहीं करते।' बता दें, सुनील कुमार इस शो के लिए एक्साइटेड हैं, लेकिन वह बिग बॉस 18 में हिस्सा लेंगे या नहीं, अभी तक उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की है।"

कौन हैं सुनील कुमार?
सुनील कुमार पेशे से जम्मू-कश्मीर पुलिस में कॉन्सटेबल हैं। उन्हें जम्मू के ग्रेट खली और कुश्ती जगत में द ग्रेट अंगार के रूप में जाना जाता है। सुनील कुमार की हाईट 7.7 फीट है जो औसत भारतीय लोगों की लंबाई से कई गुना ज्यादा है। सुनील कुमार स्पोर्ट्स कोटे से पुलिस विभाग में कार्यरत हैं। वह हैंडबॉल और वॉलीबॉल जैसे खेलों में हमेशा आगे रहें हैं। 2019 में वह WWE ट्राइआउट के लिए भी गए थे। उन्होंने स्त्री 2 के अलावा 'प्रभास' की ब्लॉकबस्टर 'कल्कि 2898 AD' में भी काम किया है।

5379487