Logo
इस साल शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 की ट्रॉफी अपने नाम की है। केकेआर की जीत के बाद सुहाना खान पापा शाहरुख के गले लगकर इमोशनल होती दिखीं।

IPL 2024 KKR Wins: शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार इस वक्त जश्न के माहौल में है। इस साल शाहरुख खान की टीम- कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 की ट्रॉफी अपने नाम की है। हर तरफ केकेआर और अभिनेता के फैंस जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं।

तीसरी बार जीती केकेआर 
आईपीएल 2024 में शाहरुख अपनी टीम का लगभग हर एक मैच देखने ईडन गार्डन्स में मौजूद रहे थे। वहीं फाइनल्स में भी वह अपनी पूरी फैमिली के साथ KKR vs SRH का मैच देखने चेपॉक स्टेडियम में पहुंचे थे। फाइनल में कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा कर तीसरी बार IPL की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है। इस मुकाबले के बाद देशभर में सेलिब्रेशन देखने को मिल रहा है। ऐसे में मैच के बाद शाहरुख और उनके परिवार को भी जश्न में डूबे देखा गया। इतना ही नहीं केकेआर की जीत के बाद किंग खान की बेटी सुहाना खान इमोशनल होती भी नजर आईं।

सुहाना दिखीं इमोशनल
टीम की जीत के बाद सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान के पास जाकर गले लगाकर सेलिब्रेट करती दिखीं। एक वीडियो ऑनलाइन काफी वायरल हो रहा है जिसमें सुहाना शाहरुख को गले लगाकर कहती हैं कि मैं बेहद खुश हूं और इसके बाद वह पिता से लिपटकर आंसुओं के साथ अपनी खुशी जाहिर करती हैं। इसके बाद अबराम और आर्यन खान भी उन्हें जॉइन करते हैं और तीनों बच्चे शाहरुख से लिपटकर उन्हें बधाई देते हैं। इस दौरान एक्टर की वाइफ गौरी खान भी स्टेडियम में मौजूद रहीं।

गौरी के साथ मनाया जश्न
एक और वीडियो सामने आया है जिसमें केकेआर के ट्रॉफी जीतते ही शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी को माथे पर किस करते और गले लगाते दिख रहे हैं। केकेआर की जीत का सबसे पहला जश्न शाहरुख ने गौरी के साथ ही मनाया था। फैंस भी अभिनेता और टीम को ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। 

 

 

5379487