Logo
MG Comet EV: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने ब्लैक कलर की एमजी कॉमेट ईवी कार खरीदी है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

एमजी कॉमेट ईवी: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने हाल ही में एक दिलचस्प घोषणा के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया कि उन्होंने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार एमजी कॉमेट ईवी खरीदी है। वहीं शेट्टी ने नए धूमकेतु ईवी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया, "मेरा पहला ईवी एमजी धूमकेतु..मुझे बहुत पसंद है!!" स्टाइल, स्टेबिलिटी और नई टेक्नोलॉजी के कॉम्बिनेशन से यह कार आम लोगों के साथ-साथ सुनील शेट्टी जैसे सेलिब्रिटीज का भी ध्यान केंद्रित कर रही है।

MG Comet EV: कीमत क्या है?

7.98 लाख रुपये से 10.63 लाख रुपये तक की एक्स-शोरूम कीमत के साथ, एमजी कॉमेट ईवी न केवल वैल्यू फॉर मनी पैकेज है, बल्कि फीचर्स और वारंटी के मामले में भी शानदार है। 8 साल या 1,20,000 किमी की दावा की गई बैटरी वारंटी के साथ, यह उपयोग करने वाले लोगों के बीच विश्वास जगाता है। कंपनी कॉमेट ईवी के लिए वारंटी और सर्विस पैकेज के 80 से ज्यादा ऑप्शन है। जिसकी शुरुआत महज 5,000 रुपये से होती है। इसके साथ ही, एमजी एक बायबैक कार्यक्रम देती है, जो ग्राहकों को 3 साल के बाद मूल एक्स-शोरूम कीमत का 60% बायबैक देता है।

 

जानिए कितनी है सेफ्टी :
सेफ्टी की बात करें, तो इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस + ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा सेंसर और ISOFIX चाइल्ड सीटें शामिल हैं। इसके बावजूद, इसका आई-स्मार्ट सिस्टम 55 से अधिक कनेक्टेड कार फीचर्स और 100+ वॉयस कमांड के साथ आता है, जिसे 10.25” हेड यूनिट और फ्लोटिंग ट्विन डिजिटल क्लस्टर डिस्प्ले के माध्यम से कंट्रोल किया जा सकता है।

5379487