Logo
Sunny Leone: हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोनी एक फैशन शो में शोस्टॉपर थीं जहां वह खूबसूरत दुल्हन के लिबास में रैंप पर उतरीं। लेकिन उनकी अदाएगी से ज्यादा उनके बच्चों ने लाइमलाइट लूट ली। देखिए वायरल वीडियो।

Sunny Leone Ramp Walk Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी काफी पॉपुलर हैं। फिल्मों और इवेंट्स के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी लाइलमाइट में रहती हैं। हाल ही में एक फैशन शो के दौरान सनी लियोनी ने रैंप वॉक पर उतरकर अपने हुस्न का जलवा दिखा, लेकिन उनसे ज्यादा उनके बच्चों ने महफिल लूट ली।

दुल्हन के गैटअप में रैंप पर उतरीं सनी लियोनी
दरअसल हाल ही में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में शोस्टॉपर बनीं सनी लियोनी ने डिजाइनर सोनाली जैन के लिए रैंप वॉक किया था। इस दौरान वह लाल रंग के दुल्हन के लिबास में रैंप पर उतरी थीं। लाल लहंगा, हाथों में चूड़ा, माथे पर बिंदिया और गहनों से लदी सनी लियोनी फैशन शो में दुल्हन बनकर रिप्रेजेंट किया। लेकिन जहां सबकी निगाहें सनी पर टिकी होनी थीं, वहां उनके बच्चों ने सारी वाह-वाही लूट ली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

शो के दैरान उनके तीनों बच्चे और पति डेनियल वीबर फ्रंट रो में बैठे हुए थे। जैसे ही सनी ने रैंप पर एंट्री ली, उनके बच्चे खुशी से उछल पड़े और अपनी मॉम को तालियां बजाकर खुशी से चियर-अप करते दिखे।

कई वीडियोज़ सामने आए हैं जिसमें सनी अपने बच्चों को स्टेज से प्यार लुटाती नजर आईं। जब डिजाइनर ने उनके परिवार के सदस्यों को स्टेज पर बुलाया तो तीनों बच्चे खुशी से झूमते हुए सनी के गले लग गए। सनी और उनके बच्चों का ये प्यारा बॉन्ड देखकर फैंस काफी खुश हुए हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफें करते हुए कमेंट कर रहे हैं।

तीन बच्चों के माता-पिता हैं सनी और डेनियल
सनी लियोनी जिन्हें सलमान खान के शो बिग बॉस 5 से पॉपुलैरिटी मिली थी, उन्होंने 2011 में अपनी शादी का खुलासा किया था। उन्होंने अमेरिकन एक्टर और प्रोड्यूसर डेनियल वीबर से शादी की थी। भारत में शिफ्ट होने के बाद कपल ने जुलाई 2017 में  महाराष्ट्र के लातूर के एक गांव से अपने पहले बच्चे को गोद लिया था जो उनकी बेटी हैं। उनका नाम उन्होंने निशा रखा है। वहीं 2018 में कपल जुड़वां बेटों के पैरेंट्स बने थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

5379487