Logo
Surbhi-Karan Wedding: छोटे पर्दे की फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा के संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वहीं शुक्रवार से सुरभि और करण की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं और आज कपल की मेहंदी सेरेमनी है। जिसकी पहली झलक सामने आ गई हैं।

Surbhi Chandna-Karan Sharma Wedding: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक शादियों का सीजन चल रहा है। वहीं एक के बाद एक शादी के बंधन में बंध रहे हैं और अब छोटे पर्दे की फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी मिस से मिसेज बनने जा रही हैं। वो अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा के संग कल यानी 2 मार्च को जयपुर में सात फेरे लेने वाली हैं। इसी बीच कपल की आज शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं।

मेहंदी की रस्म के साथ शुरू हुई सुरभि की शादी की रस्में 
दरअसल, सुरभि चंदना जयपुर के उस महल में शादी करने वाली है जहां अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर की हॉरर फिल्म ''भूल भुलैया'' की शूटिंग हुई थी और इस महल का नाम ''चोमू पैलेस'' है। इसके साथ ही सुरभि और करण की  आज मेहंदी सेरेमनी है। वहीं कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। इस दौरान होने वाले दूल्हा और दुल्हन ने अपने मेहंदी फंक्शन के लिए बाहों में बाहें डाल पैलेस में शानदरा एंट्री मारा है। हलांकि, इस बीच दोनो कपल बेहद खूबसूरत लग रहे थे। 

मेहंदी सेरमनी कपल ने की रॉयल एंट्री
इसके साथ ही आप कपल की मेहंदी सेरमनी का वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि सुरभि और करण की रॉयल एंट्री की पहली झलक दिखाई गई है। जिसमें ये कपल एक शाही अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं कपल की लुक की बात करें, तो एक्ट्रेस ने मल्टीकलर चोली के साथ ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने पिंक और ग्रीन दुपट्टे से आपने लुक को कंप्लीट किया हैं। वहीं दूल्हेराजा करण ने भी सी-ग्रीन कुर्ता-पायजामा में अपनी लेडी लव को ट्विन किया है। इस दौरान दोनों किसी रॉयल कपल से कम नहीं लग रहै हैं।

10 से एक-दूसरे को डेट कर रहे है कपल
आपको बता दें, सुरभि चंदना पिछले 10 सालों से करण शर्मा को डेट कर रही हैं और एक्ट्रेस अब 2 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इसके साथ ही ये कपल की शादी जयपुर के चोमू पैलेस में होगी। वहीं सुरभि और करण शादी में इश्कबाज के स्टार कास्ट शामिल होंगे। जिसमें मानसी, श्रेणु पारिख, कुणाल जय सिंह समेत कई टीवी जगत के सितारे पहुंच  चुके हैं।

5379487