Surbhi Jyoti Wedding: नागिन, कूबुल है, इश्कबाज जैसे शो में नजर आ चुकीं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति जल्द शादी रचाने वाली हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी संग शादी कर रही हैं। उन्होंने शनिवार (26 अक्टूबर) को सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी शादी का ऑफिशियल अनाउसमेंट किया है।

 

पिछले कुछ दिनों से उनकी शादी को लेकर चर्चा बनी हुई थी जिसके अब एक्ट्रेस ने कन्फर्म कर दिया है। सुरभि बॉयफ्रेंड सुमित से दिवाली से पहले 27 अक्टूबर 2024 को सात फेरे लेंगी। शादी समारोह के लिए कपल ने उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के लग्जरी रिसॉर्ट को अपना वेडिंग लोकेशन चुना है। सभी आयोजन इसी रिसॉर्ट में होंगे।

 

वहीं सुरभि ने अपनी शादी कन्फर्म करते हुए सुमित सूरी संग शादी से पहले कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जो प्री-वेडिंग शूट की हैं। इन तस्वीरों में दोनों जिम कॉर्बेट के जंगल के बीच दीयों और दिवाली डिकोरेशन के साथ पोज़ दे रहे हैं।

 

तस्वीरों की सीरीज में सुरभि और सुमित हाथ में दीया लेकर खूबसूरत पोज़ दे रहे हैं। कपल लाइट ग्रीन रंग के आउटफिट पहने ट्विनिंग करते दिख रहे हैं। सुमित सूरी ने ग्रीन रंग के एम्ब्रॉयडरी कुर्ता स्टाइल किया है।

 

वहीं टू बी ब्राइड सुरभि ने लाइट ग्रीन रंग का पटियाला सलवार कमीज पहना है। जिसके साथ ग्लोडन ईयररिंग्स और मांग टीका पेयर किया। बालों को ब्रेडेड चोटी और परांदा के साथ बांधा है। उनके आसपाल दीये और लाइट लैंप की डेकोरेशन दिख रही है।

 

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखआ- 'ये जड़ें गहरी हैं और इनमें धूप, बारिश और शालीनता की कहानियां छिपी हैं। सुमित और मैंने प्रकृति की पावन छत्रछाया में अपनी नई यात्रा शुरू करने का फैसला लिया है। बता दें, सुरभि और सुमित ने हांज- द मैजिक मंत्रा टाइटल का एक म्यूजिक वीडियो साथ किया था जहां से उनके प्यार की शुरुआत हुई।