Logo
Surbhi Jyoti wedding: टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुमित सूरी से शादी रचा ली है। कपल ने जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में नेचर के बीच एक आलीशान रिसर्ट में शादी की है।

Surbhi Jyoti Wedding: टीवी इंटस्ट्री का पॉपुलर शो नागिन में नजर आईं एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली है। पांच साल रिलेशनशिप के बाद कपल ने 27 अक्टूबर को उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के आलीशान रिसॉर्ट में शादी की। कपल ने अपनी वेडिंग फोटोज़ शेयर कर शादी का ऑफिशयल अनाउंसमेंट किया है।

सुरभि ज्योति की शादी की तस्वीरें आईं सामने
पिछले कुछ दिनों से उनके शादी के प्री-वनेडिंग फंक्शन्स भी इसी रिसॉर्ट में चल रहे थे जहां से एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं अब रविवार को आखिरकार सुरभि सुमित की दुल्हन बन गईं। कपल ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी रचाई है। तस्वीरों में एक्ट्रेस लाल रंग के जोड़े में दुल्हन बनीं बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं दुल्हेराजा सुमित ने सफेंद रंग की शेरवानी में नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

सुरभि के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने लाल रंग के लहंगे के साथ कुंदन ज्लेवरी पेयर की हैं। लहंगे पर हैवी गोल्डन वर्क है। पहली तस्वीर में सुरभि और सुमित मंडप में सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं। अन्य तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे को निहारते हुए प्यार भरे पोज दे रहे हैं। वेडिंग लोकेशन भी फूलों से सजी धजी नजर आ रही है। उन्होंने कैप्शन में शुभ विवाह लिखते हुए शादी की तारीख 27/10/2024 लिखा है। 

इससे पहले सुरभि ने अपने प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज़ भी शेयर की थीं जिसमें उनके मेहंदी हल्दी फंक्शन की झलक थी।  अपने परिवार वालों और करीबियों के बीच सुरभि और सुमित अपनी शादी के सभी फंक्शन एंजॉय करते दिख रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

 

5379487