Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस पैपराजी पर भड़कती नजर आ रही है। वहीं इस वीडियो के सामने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Taapsee Pannu Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू आए दिन अपने लुक को लेकर छाई रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' आज यानी 9 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। हलांकि, बीते दिन इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें फिल्म के स्टार कास्ट समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे। ऐसे में अब इस इवेंट से तापसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह पैपराजी पर भड़कती दिख रही हैं। 

पैप्स पर भड़कीं तापसी पन्नू
दरअसल, जूम टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर तापसी का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि तापसी फिल्म की स्क्रीनिंग से बाहर आती नजर आ रही है। लेकिन इस दौरान वह पैप्स को बोलती दिखाई दे रही है कि ''मेरे पर चढ़िए मत, इस तरह से आप मुझे डरा रहे हैं।'' इसके बाद एक्ट्रेस अपनी कार में बैठ जाती है। हलांकि, इस वीडियो में कुछ पैपराजी की भी आवाज आ रही है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे है कि ''तापसी जी इन्होंने आपसे सॉरी बोल दिया है।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

लोगों ने किया कमेंट 
इस वीडियो के सामने आने के बाद जहां कुछ लोग तापसी को सर्पोट करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उनके बिहेवियर को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ''घर पर बैठी रहा करिए, बाहर मत निकला करिए... ढंग से बात करने के एथिक्स नाम की चीज ही नहीं है।'' वहीं दूसरे ने कमेंट करते पूछा कि ''क्यों सॉरी बलोना है, कौन है ये?''

तापसी पन्नू की फिल्म 
आपको बता दें, तापसी पन्नू की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस साथ विक्रांत मैसी और विक्की कौशल के भाई सनी कौशल भी नजर आए है। वहीं फिल्म का निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है और इसकी कहानी को कनिका ढिल्लों ने लिखी है। इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट को दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था और यह फिल्म साल 2021 में 'हसीन दिलरुबा' नाम से रिलीज हुई थी। 

CH Govt hbm ad
5379487