Logo
TMKOC: फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू भिड़े का किरदार निभाने वालीं पलक सिंधवानी को मेकर्स ने लीगल नोटिस जारी किया है। मामला कॉन्ट्रेक्ट ब्रीचिंग से जुड़ा है। अब एक्ट्रेस ने भी इसपर जवाब दिया है।

TMKOC Palak Sindhwani: टीवी का क्लासिक कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 16 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। बीच में कई कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया था, इसी बीच शो विवादों में भी घिरा हुआ है। अब खबर है कि शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पलक सिंधवानी को मेकर्स ने लीगल नोटिस जारी किया है। उनपर मेकर्स ने कॉन्ट्रैक्ट ब्रीच का आरोप लगाते हुए लीगल नोटिस भेजा है।

पलक सिंधवानी पर कानूनी केस 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स का कहना है कि पलक ने कांट्रैक्ट के कई नियमों का उल्लंघन किया है जिससे शो और नीला प्रोडक्शन कंपनी को काफी नुकसान हुआ है। आरोप है कि पलक सिंधवानी ने बिना सहमति के कॉन्ट्रैक्ट के खिलाफ जाकर थर्ड पार्टी का एंडोर्समेंट किया जो एग्रीमेंट के खिलाफ था। पलक को प्रोडक्शन्स ने कई बार मौखिक चेतावनी दी थी लेकिन इसके बावजूद उनके द्वारा ब्रीचिंग जारी रही जिसके चलते मेकर्स को कानूनी कदम उठाना पड़ा।

पलक सिंधवानी छोड़ सकती हैं शो
वहीं इन आरोपों के बीच पलक सिंधवानी ने भी जवाब दिया है। खबरें हैं कि पलक सिंधवानी 'तारक मेहता...' शो अब छोड़ सकती हैं। उन्होंने मेकर्स पर मानसिंक प्रताड़ना के आरोप भी लगाए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, पलक ने एक बयान में बताया कि उन्होंने जो एग्रीमेंट साइन किया था मेकर्स ने उसे पढ़ने का मौका तक नहीं दिया।

कई बार एग्रीमेंट की कॉपी मांगने के बावजूद प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें कॉपी नहीं दी। पलक का कहना है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ हुए उनके एग्रीमेंट में कहीं भी जिक्र नहीं है कि पलक सिंधवानी थर्ड पार्टी प्रोजेक्ट्स का हिस्सा नहीं रह सकती हैं। हो सकता है कि पलक 30 सितंबर 2024 के बाद शो में नजर न आएं क्योंकि उन्होंने बताया है कि इस दिन उनका आखिरी एपिसोड होगा।

5379487