Logo
करीना कपूर-सैफ के बेटे तैमूर और जेह की नैनी ललिता डिसिल्वा इन दिनों चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने पटौदी फैमिली की दिनचर्या को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

Taimur's Nanny Lalita Dsilva: करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल, हर तरह से खबरों में छाए रहते हैं। उनके दोनों बच्चे तैमूर और जेह अली खान की झलकियां देखने के लिए फैंस उत्साहित रहते हैं। उनकी फोटोज भी खूब वायरल होती हैं।

अक्सर लोगों ने तैमूर और जेह की तस्वीरों में उनकी नैनी को भी नोटिस किया होगा। हाल ही में वह अनंत अंबानी की शादी में पहुंचकर काफी सुर्खियों में आई थीं। उनका नाम है ललिता डिसिल्वा, जो इंडस्ट्री में कई सेलेब्रिटीज़ के बच्चों की पीडियाट्रेक नर्स और केयर टेकर रही हैं। उन्होंने हाल ही में पटौदी फैमिली को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

पटौदी फैमिली का खुलासा
Hindi Rush को दिए इंटरव्यू में उन्होंने करीना कपूर के घर से जुड़ी कई चीजों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि करीना सैफ भी वो ही खाना खाते हैं तो जो उनका स्टाफ खाता ह और वे स्टाफ से कोई भेदभाव नहीं करते। उन्होंने कहा- "करीना बहुत सिंपल हैं, मैंने कभी भी उनके नखरे नहीं देखे। मैंने 8 साल बिताए हैं उनके साथ, उनमें कोई हिचकिटाहट और नखरीलापन नहीं है। वो और सैफ सर बहुत साधारण हैं।"

'सब एक जैसा खाना खाते हैं'
ललिता डिसिल्वा ने आगे कहा- "उनके यहां सुबह की दिनचर्या में जो वो खाते हैं, वहीं सभी लोग खाते हैं... सारा स्टाफ वही खाता है, कुछ अलग नहीं होता। खाने की क्वालिटी में कुछ अलग नहीं, ना चावल की क्वालिटी या दाल की क्वालिटी में अतर है। ऐसा नहीं है कि स्टाफ के हिसाब से अलग खाना हो, सब एक क्वालिटी का खाना आता है। कोई बंदिश नहीं है। बल्कि वे हमारे सामने बैठकर ही खाना खाते हैं।"

उन्होंने आगे ये भी बताया कि सैफ की पहली शादी यानी अमृता सिंह से बच्चे- इब्राहिम और सारा भी बहुत अच्छे और अच्छे से पेश आते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि सैप अली खान को कुकिंग का शौक है और वह नॉनवेज और इटैलियन फूड बहुत अच्छा बना लेते हैं।  

5379487