Logo
शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के रोशन सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह ने अपने घर से लापता होने की असल वजह का खुलासा कर दिया। एक्टर अचानक गायब होने के 25 दिन बाद घर वापस लौटे थे। जानिए क्या थी वजह।

Gurucharan Singh Revelation: फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढी का किरदार निभा चुके एक्टर गुरुचरण सिंह काफी सुर्खियों में रहे हैं। इस साल अप्रैल माह में एक्टर अचानक कहीं लापता हो गए थे। उनके घरवालों ने उनकी मिसिंग रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई थी।

लापता होने के 25 दिन बाद घर लौटे 
कुछ वक्त तक उनका कोई अता-पता नहीं था। लेकिन गायब होने के 25 दिन बाद एक दिन अचानक एक्टर खुद ही घर लौट आए। एक्टर ने घर वापसी पर पुलिस को दिए स्टेटमेंट में कहा था कि वे किसी अध्यात्मिक यात्रा पर निकले थे, लेकिन अब तक पूरी वजह सामने नहीं आई है। उनके लापता होने और फिर दोबारा घर वपसी करने पर सभी लोगों के मन में काफी सवाल पैदा हो रहे हैं। आखिर ऐसा क्या हुआ जो वह लापता हुए और 25 दिन बाद खुद लौट आए? एक्टर ने खुद इसका खुलासा कर दिया है।

क्यों गायब थे गुरुचरण
पिंकविला को दिए इंटरव्यू में गुरुचरण सिंह ने कहा है कि वे किसी की बात से बहुत हर्ट हो गए थे जिस वजह से वे कहीं चले गए थे। वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि आर्थिक समस्याओं की वजह से वह गायब हुए थे। लेकिन एक्टर ने इसपर सफाई देते हुए कहा- "मैं कर्ज में डूबे होने या कर्ज चुकाने में असमर्थता होने के कारण गायब नहीं हुआ। कर्ज़ तो मुझपर आज भी है। मेरी नीयत अच्छी है और आज भी उधार लेकर क्रेडिट कार्ड और ईएमआई का भुगतान कर रहा हूं।"

काम की तलाश में हैं एक्टर
उन्होंने आगे बताया की वह काम की तलाश कर रहे हैं क्योंकि उनके पास काम नहीं है। एक्टर ने कहा- मैं इंडस्ट्री के लोगों को बताना चाहता हूं कि मैं उपलब्ध हूं और मुझे काम की जरूरत है। मैं दिल से काम करना चाहता हूं क्योंकि मुझे काम करने में मजा आता है। यदि आप मदद कर सकते हैं, तो कृपया मुझे मेरे फोन नंबर पर कॉल करें।

जब गुरुचरण से घर से दूर जाने का अचानक फैसला लेने के बार में सवाल किया तो उन्होंने कहा- "एक समय आता है जब आप खुद को अपने परिवार और दुनिया से दूर कर लेते हैं। काम पाने की जद्दोजहद के बीच मुझे अपनों ने ही ठेस पहुंचाया। इस कारण मैं दूर चला गया था।"

5379487