Logo
साउथ एक्टर और पॉलिटिशयन नंदमुरी बालकृष्ण का वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक इवेंट में बीच स्टेज पर एक एक्ट्रेस को धक्का मारते हुए दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद अभिनेता को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

Nandamuri Balakrishna Trolled: तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण इन दिनों अपनी आगामी तेलुगु फिल्म 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' के लिए प्रमोशन करते देखे जा रहे हैं। हाल ही में वह इस फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान इवेंट से अभिनेता का एक वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में उनकी एक हरकत की वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।

एक्ट्रेस को स्टेज पर दिया धक्का 
इस वायरल वीडियो में वह इवेंट के लिए स्टेज पर खड़े दिख रहे हैं। उनके साथ अन्य कलाकार भी स्टेज पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान नंदमुरी बालकृष्ण स्टेज बीच इवेंट के दौरान स्टेज पर खड़ी एक्ट्रेस अंजिल को धक्का मारते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि नंदमुरी एक्ट्रेस से स्टेज पर जगह बनाने के कहते हैं। जब वह थोड़ा खिसकने लगती है तो एक्टर उन्हें गलत तरीके से धक्का देकर पीछे कर देते हैं। इसके बाद अंजलि और अन्य कलाकार हंसते हुए रिएक्ट करते हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अभिनेता की इस हरकत पर यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
साउथ एक्टर और पॉलिटिशयन नंदमुरी बालकृष्ण को एक महिला के साथ ऐसी हरकत करने का तरीका बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। उन्हें ट्रोल करते हुए एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कहा, ‘ये क्या तरीका है’। दूसरे ने लिखा, ‘ये बेहुदगी है, कम के कम उम्र का लिहाज कर लेते’। अन्य यूजर ने कहा, ‘आपको शर्म आनी चाहिए’।

बता दें, नंदमुरी बालकृष्ण साउथ सुपरस्टार और RRR अभिनेता जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के परिवार से हैं। वह रिश्ते में उनके चाचा हैं। नंदमुरी दिवंगत अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एनटी रामा राव के बेटे हैं। 

5379487