Logo
फिल्म प्रोड्यूसर और अभिनेता कृष्ण कुमार इन दिनों काफी सदमे में हैं, उनकी 20 साल की बेटी तिशा कुमार का निधन हो गया। ऐसे में अब उनकी चचेरी बहनें तुलसी और खुशाली ने पोस्ट शेयर कर इमोशनल नोट लिखा है।

Tisha Kumar Death: फिल्म प्रोड्यूसर और अभिनेता कृष्ण कुमार इन दिनों काफी सदमे में हैं, उनकी 20 साल की बेटी तिशा कुमार का निधन हो गया। सोमवार 22 जुलाई को विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार किया गया और शाम प्रेयर मीट भी रखी गई, जिसमें कई सेलेब्स नम आंखों से तिशा को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इस दौरान तिशा की मां तान्या सिंह और उनकी चचेरी बहनें तुलसी और खुशाली बेहद मायूस दिखाई दीं। 

बहन तिशा की यादों में तुलसी ने लिखा इमोशनल नोट
ऐसे में अब तिशा की चचेरी बहनें तुलसी वा खुशाली ने अपने इंस्टाग्राप पर एक तस्वीरें शेयर किया और उसके साथ इमोशन नोट लिखा है। तुलसी कुमार ने अपने इस नोट में लिखा कि, ''हमारी प्यारी तिशा, यह जानकर मेरा दिल टूट गया कि तुम चली गईं, तुम्हारे जाने का समय नहीं था, हम तुम्हें बढ़ते, समृद्ध होते, सफलता हासिल करते और तुम्हे शादी के लिबास में देखना चाहते थे।'' इन नोट के साथ तुलसी ने तिशा की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह व्हाइट क्रॉप टॉप और पैंट दिखाई दीं। 

खुशाली कुमार ने शेयर की दिल छु देने वाली तस्वीर
वहीं एक्ट्रेस खुशाली कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तिशा की पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए रुलाने वाला एक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, ''हमारी प्रिसेंज तिशा, यह जानकर मेरा दिल टूट गया कि तुम चली गईं। हम तुम्हें बड़ा होते देखना चाहते थे। तुम्हें इस तरह नहीं देखना चाहते थे। बहुत जल्दी चली गईं...मेरी छोटी बहन।''

कैंसर से जूझ रहीं थी तिशा
आपको बता दें, तिशा कुमार बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तिशा का जर्मनी में कैंसर का इलाज चल रहा था। लेकिन जर्मनी के एक अस्पताल में गुरुवार 18 जुलाई को तिशा ने दुनिया को अलविदा कह दिया। हलांकि, तिशा खुद को लाइमलाइट से दूर रखती थीं।  

5379487