Logo
सोमवार को मुंबई में तिशा कुमार का अंतिम संस्कार हुआ। आखिरी वक्त में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स कुमार परिवार को ढांढस बंधाने पहुंचे। तिशा कुमार टी-सीरीज कंपनी के को-ओनर और फिल्म अभिनेता रहे कृष्ण कुमार की बेटी थीं।

Krishan Kumar Daughter Funeral: टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार के घर दुखों का पहाड़ टूटा है। उनकी कजन बहन तिशा कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहीं। टी-सीरीज कंपनी के को-ओनर और फिल्म अभिनेता रहे कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का 18 जुलाई को कैंसर के चलते निधन हो गया था। सोमवार को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनके परिवार सदस्य और फिल्मी सेलेब्स अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

तिशा कुमार के अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स 
तिशा कुमार के निधन से सभी शॉक्ड और दुखी हैं। उनकी उम्र महज 20 साल थी। सोमवार को बॉलीवुड सेलिब्रिटी परिवार को संवेदना व्यक्त करने पहुंचे। इस दौरान तिशा की मां तान्या सिंह और उनकी चचेरी बहनें तुलसी और खुशाली बेहद मायूस नजर आईं। बेटी को खोने से मां तान्या बेसुध हालत में दिखीं।

Tishaa Kumar Funeral
 

इस दौरान कुमार फैमिली के सदस्य शोक में नजर आए। भूषण कुमार की वाइफ और तिशा की भाभी एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार गम में नजर आईं।

अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए फिल्ममेकर फराह खान अपने भाई साजिद खान के साथ पहुंची। एक्ट्रेस सई मांजरेकर, रितेश देशमुख, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा, तुलसी कुमार सहित स्टार्स तिशा के अंतिम संस्कार में पहुंचे।

बता दें, टी-सीरीज के प्रवक्ता ने तिशा के निधन की जानकारी देते हुए ऑफिशिल स्टेटमेंट जारी किया था जिसमें कहा गया था- "कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का बीमारी से लंबी लड़ाई के बाद 18 जुलाई निधन हो गया। यह परिवार के लिए कठिन समय है, और हम अनुरोध करते हैं कि परिवार की निजता का सम्मान किया जाए।"

Tishaa Kumar Death
 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह कैंसर से जूझ रहीं थीं जिसके इलाज के लिए उन्हें बीते समय मुंबई से जर्मनी ले जाया गया था। लेकिन जर्मनी के एक अस्पताल में गुरुवार को तिशा ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

5379487