Logo
बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर ने इंडस्ट्री के कुछ राज खोले हैं। तुषार कपूर को इंडस्ट्री में 22 साल से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन उनका स्टारडम ज्यादा नहीं चल पाया। अब एक्टर ने कुछ खुलासे किए हैं।

Tusshar Kapoor: तुषार कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। दिग्गज एक्टर जितेंद्र के बेटे तुषार ने इंडस्ट्री में अपनी यूनिक एक्टिंग से दर्शकों के दिल में जगह बनाई है। उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ हिट फिल्में दी लेकिन इंडस्ट्री में उनकी किस्मत सक्सेस का स्वाद नहीं चख पाई।

तुषार कपूर ने बी-टाउन को लेकर की बात 
पिछले कुछ वक्त से अभिनेता फिल्मों में नजर नहीं आए हैं। इन दिनों वह एक वेब सीरीज कर रहे हैं जिसका नाम दस जून की रात है। इमें उनके साथ टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चौधरी लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में तुषार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा है कि इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उन्हें पीछे खींचने की कोशिश की जिसकी वजह से उनका स्टारडम नहीं चमक पाया।

'मुझे स्वीकर नहीं किया...'
इंडिया टुडे से बातचीत में तुषार कपूर ने कहा, "कभी-कभी मुझे लगता है कि ये (इंडस्ट्री का) सेक्शन मुझे हमेशा के लिए स्वीकार क्यों नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि ये सेक्शन उस बिरादरी का हिस्सा है जो आपको पीछे खींचता है। ये बहुत निराशजनक सच्चाई है... लेकिन मैं इससे बाहर निकल चुका हूं।"

Tusshar Kapoor Family
 

अपने दर्शकों का धन्यवाद जताते हुए एक्टर ने कहा- "थैंकफुली मेरे पास एक ऐसी ऑडियंस है जो मुझे जज नहीं करती... चाहे आपने कुछ भी किया हो या नहीं। लोग हमेशा फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले फायदे (नेपोटिज्म का फायदा) के बारे में बात करते हैं। मेरे पास भी कुछ ऐसे फायदे थे, लेकिन मुझे भी कई नुकसान झेलने पड़े। एक किसी नए स्टूडेंट की तरह मुझे बार-बार परीक्षाएं झेलनी पड़ी। हालांकि मैं इससे लड़ने के लिए भी तैयार हूं क्योंकि ये आपको सचेत रखता है।"

तुषार कपूर और प्रियंका चाहर चौधरी स्टारर दस जून की रात का निर्देशन तबरेज़ खान ने किया है। ये 4 अगस्त, 2024 से JioCinemas पर स्ट्रीम हो रही है।

 

5379487