Logo
Uorfi Javed: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद को 15 साल के एक लड़के ने सड़क पर सरेआम भद्दा कमेंट किया जिससे एक्ट्रेस भड़क गईं। उर्फी ने सोशल मीडिया पर उस हादसे के बारे में खुलासा किया है।

Uorfi Javed slammed Teenage Boys: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते चर्चा में रहती हैं। लेकिन हाल ही में उर्फी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह और उनका परिवार सक्ते में आ गया। उर्फी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने साथ हुए उस हादसे के बारे में बात की है और अपने साथ सरेआम हुई बदतमीजी का खुलासा किया है जो उनके साथ किसी 15 साल के लड़के ने की।

15 साल के लड़के ने उर्फी के साथ की बदतमीजी
इन दिनों उर्फी जावेद अपनी वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। ये सीरीज 23 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई है। ऐसे में सीरीज के एक प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस पर 15 साल के एक लड़के ने सरेआम भद्दा कमेंट कर दिया जिससे उर्फी तिलमिला गईं और सोशल मीडिया पर उसकी क्लास लगा दी।

ये भी पढ़ें- WATCH: बॉस लेडी लुक में भारत लौटीं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और बच्चों को लेकर फैंस ने कर डाला ये सवाल

Uorfi Javed Instagram Story
Uorfi Javed Instagram Story

उर्फी जावेद ने 4 सितंबर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट लिखते हुए कहा, "कल मेरे और मेरी फैमिली के साथ कुछ बेहद असहज कर देने वाला वाक्या हुआ। जब मैं पैप्स के बीच थी तब कुछ लड़कों का एक ग्रुप वहां से गुजर रहा था... एक लड़के ने सबके सामने मुझसे चिल्लाते हुए कहा 'तुम्हारा बॉडी काउंट क्या है' (तुम्हारा संबंध कितने लोगों के साथ रहा है)। वो लड़का मुश्किल से 15 साल का ही होगा। उसने ऐसा मेरी मां और मेरी फैमिली के सामने कहा।"

Uorfi Javed
Uorfi Javed Instagram Story

उर्फी ने सोशल मीडिया पर लगाई फटकार 
एक्ट्रेस ने दूसरी स्टोरी में एक वीडियो शेयर करते हुए उस लड़के पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा- "आप लोग मेरे चेहरे से साफ देख सकते हैं कि मैं कितना परेशान हो गई थी। मुझे मन कर रहा था कि मैं उस लड़के को वहीं सबक सामने मुक्का मारदूं। प्लीज अपने लड़कों को महिलाओं की और आम लोगों की इज्जत करना सिखाएं। मुझे उस लड़के के माता-पिता के लिए काफी बुरा लग रहा है।"

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद हमेशा कोई न कोई कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लोग उन्हें कमेंट सेक्शन में गंदी गालियां और भद्दी बाते लिखते रहते हैं और कई बार उन्हें जान से मारने की धमकियां भी मिल चुकी हैं।

5379487