Logo
Mohsin Akhtar Mir: 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर अपने हसबैंड मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने जा रही हैं। उर्मिला और मोहसिन अख्तर मीर ने 2016 में शादी रचाई थी। कौन मोहसिन, जानिए।

Who is Urmila Matondkar Husband: 90 के दशक की मशहूर अदाकार उर्मिला मातोंडकर को लेकर शॉकिंग खबर आई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्मिला ने अपनी 8 साल की शादी तोड़ने का फैसला लिया है। खबर है कि वह पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने जा रही हैं। दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है।

पति से तलाक ले रहीं उर्मिला
हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो, उर्मिला ने काफी सोचने समझने के बाद पति से अलग होने का ये फैसला लिया है। हालांकि तलाक की असल वजह क्या है इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है और ना ही दोनों ने आधिकारिक तौर पर इसपर मुहर लगाई नहीं लगाई है। लेकिन रिपोर्ट्स हैं कि तलाक के लिए दोनों की सहमति नहीं है। कहा जा रहा है कि उर्मिला वापस अपने काम पर लौटना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें- Urmila Matondkar: शादी के 8 साल बाद उर्मिला मातोंडकर पति से ले रहीं तलाक! जानें कौन हैं मोहसिन अख्तर मीर

उर्मिला और मोहसिन में 10 साल उम्र का फासला
उर्मिला और मोहसिन अख्तर मीर ने साल 2016 में शादी की थी। इस शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं क्योंकि ये एक इंटर रिलीजन मैरिज थी। उर्मिला और मोहसिन के बीच 10 साल उम्र का फासला है जिसको लेकर काफी चर्चे भी हुए। जहां उर्मिला की उम्र इस वक्त 50 साल है तो उनके पति मोहसिन 40 साल के हैं। आखिर कौन हैं मोहसिन अख्तर और वह क्या करते हैं, आइए जानते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohsin Akhtar (@mohsinakh)

कौन हैं मोहसिन अख्तर मीर?
4 फरवरी 2016 में उर्मिला मातोंडकर से शादी करने के बाद मोहसिन अख्तर मीर लाइमलाइट में आए थे। वह मूल रूप से कश्मीर के रहने वाले हैं और कश्मीरी मॉडल हैं। जब वह 21 साल के थे तब वह एक्टर बनने का सपने लिए मुंबई आ थे। एक्टिंग करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ एक एड शूट किया था।

2009 में उन्होंने फिल्म 'इट्स ए मैन्स वर्ल्ड' से एक्टिंग में डेब्यू किया था।  उन्हें 'लक बाय चांस', 'मुंबई मस्त कलंदर' और 'बीए पास' जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करने के बाद उन्हें खासी पहचान नहीं मिल सकी जिसके बाद उन्होंने बिजनेस में रुख कर लिया। 

5379487