Logo
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलता है के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि टीटू और डिंपी की शादी में अनुपमा और अनुज एक अनजाने में पहुंच जाएंगे। वहीं उन दोनों को देखकर वनराज ताने मारना शुरू कर देगा।

 Anupama Spoiler 30 june: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिलता है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देख कि अनुज अनुपमा के सामने अपने प्यार का इजहार कर देता है। लेकिन अनुपमा अनुज का प्यार ठुकरा देती है और वहां से भाग जाती है। इससे अनुज टूट जाता है।

अनुपमा से माफी मांगेगी श्रुति
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति अनुपमा के घर जाकर उससे माफी मांगेगी और कहेगी कि ''मैंने आपके साथ बहुत गलत किया और मैं ऐके को नहीं खोना होना चाहती थी, ऐके भी कम नहीं है प्यार नहीं था, तो शादी भी नहीं करनी थी। लेकिन करते-करते सगाई हो गई, शादी की डेट फिक्स हो गई। लेकिन प्यार कभी नहीं हुआ, क्योंकि ऐके सिर्फ आपसे प्यार करते हैं और केवल आप से प्यार कर सकते हैं।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

इंडिया छोड़कर जाएगी श्रुति
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुज घर पहुंचेगा, तो उसे श्रुति का एक लेटर मिलेगा। वहीं उस मैसेज को पढ़ते वक्त अनुज श्रुति सॉरी बोलेगा। तभी वहां आध्या आ जाएगी और अनुज उसे गले लगा लेगा और उससे कहेगा कि ''आपके पॉप्स और आपकी मां कुछ भी गलत नहीं होने देंगे और ना ही कभी किसी के बारे में गलत सोचते हैं।'' साथ ही आगे कहेगा कि ''कल डिंपी और टीटू की शादी है। तो हम इस शादी के बारे बैठकर बात करेंगे और आपको जो बोलना है मुझे बोल लीजिएगा।''

अनुपमा को ताने मारेगा वनराज
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अगले दिन सुबह शाह परिवार में सभी लोग टीटू और डिंपी की शादी की तैयारियों में लगे होंगे। तभी काव्या बा से कहेगी कि ''मैंने सारी तैयारियां कर ली। तब बा उससे कहेंगी कि अच्छी बात है, तु ये सब सीख रही है। आगे तुझे ही तो करना है।'' ये सुनकर काव्या शॉक्ड हो जाएगी और कहेगी कि ''इतने शुभ कामों में आप क्या बोल रही हैं, आप ऐसा क्यों बोल रही हैं, आपने हल्दी में ऐसा ही कुछ बोला था।'' इस बीच अनुपमा और अनुज शादी पहंचेंगे। वहीं उन दोनों को देखकर वनराज ताने मारा शुरू कर देगा। 

jindal steel hbm ad
5379487