Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ वनराज मन ही मन टीटू और डिंपी की शादी में नया धमाका करने के बारे में सोच रहा होगा। वहीं दूसरी तरफ, फूड क्रिटिक को देख श्रुति हैरान हो जाएगी।

Anupama Spoiler 24 June: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज एक नया धमाका देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में होगा कि हल्दी सेरेमनी में अनुपमा और अनुज एक-दूसरे को हल्दी लगा रहे होते हैं, तभी शाह में श्रुति पहुंच जाती है और उसे देखकर पूरा परिवार हैरान रह जाता है। 

बापूजी की बातें सुन शॉक्ड होंगे घरवाले
शो के अपकमिंग एपिसोड आप देखेंगे कि हल्दी फंक्शन के बाद बा सभी पड़ोसी को जाने को बोलेंगी। तभी अनुज बोलेगा कि ''बापूजी हमें भी इजाजत दिजिए, हम भी चलते हैं।'' इतने में सारे बच्चे आ जाएंगे और आध्या को जाने से मना करने लगेंगे। तब काव्या कहेगी कि ''अनुज तुम भी रुक जाओ, तब तक श्रुति बोल देगी कि ''मैं बहुत थक गई हूं, तो अनुज घर चलते है।'' वहीं फिर बापूजी बोलेंगे, कि ''चलो आखरी रात परिवार के साथ मना लेते हैं'' और ये सुनकर सभी शॉक्ड हो जाते हैं। 

होटल में फूड क्रिटिक को देख शॉक्ड होगी अनुपमा
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति जैसे होटल पहुंचेगी। उसे वहां फूड क्रिटिक मिल जाएगी और अनुज दोनों को बात करते हुए देख लेगा। जिसके बाद उससे पूछने लगेगा कि तुम इसे जानती हो, ये सुनकर श्रुति शॉक्ड हो जाएगी। उसके बाद अनुपमा और शाह परिवार की सभी महिलाएं मिलकर बातचीत करेंगे। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)


टीटू-डिंपी की शादी में वनराज करेगा नया धमाका
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपमकिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा को याद करके एकदम बेचैन हो जाएगा और कहेगा कि ''श्रुति और आध्या को धोखा नहीं दे सकता और मुझे जल्दी ही श्रुति को बताना होगा।'' वहीं दूसरी तरफ, बा  किंजल, काव्या और डिंपी, अनुपमा सभी एक साथ बात करेंगे। तभी बाबा अपने पुराने किस्से के बारे में बताएंगी। इधर मन ही मन वनराज टीटू और डिंपी की शादी में नया धमाका करने के बारे में सोचकर काफी खुश होगा। 

5379487