Logo
Border 2: सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बॉर्डर 2' में वरुण धवन की एंट्री हो गई है। फिल्म में वह फौजी के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है।

Border 2 Release Date: सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ समेत मल्टी स्टारर फिल्म 'बॉर्डर' (1997) इंडियन सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्मों से एक है। ये फिल्म उस समय में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी बड़ी फिल्म थी। अब इसका 'बॉर्डर 2' नाम से सीक्वल बन रहा है जिसमें सनी देओल लीड रोल में होंगे। अब उन्हें फिल्म में वरुण धवन ने भी जॉइन कर लिया है।

बॉर्ड 2 में वरुण धवन की एंट्री
जी हां 'बॉर्डर 2' में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की एंट्री हो गई है। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के साथ लंबा पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। वरुण धवन के फैंस इस जानकारी से काफी एक्साइटेड हो उठे हैं। 'बॉर्डर 2' 23 जनवरी 2026 में को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वरुण ने शेयर किया वीडियो
वरुण ने 23 अगस्त को इंस्टाग्राम पर बॉर्डर 2 का एक मोशन वीडियो शयर कर कैप्शन में लिखा- मैं चौथी क्लास में था जब मैंने चंदन सिनेमा जाकर बॉर्डर देखी थी। इसने मुझपर बहुत प्रभाव डाला था... मुझे अभी भी याद है कि हॉल में हम सभी ने राष्ट्रीय गौरव की भावना महसूस की थी। मैंने अपने सशस्त्र बलों को आदर्श मानना ​​शुरू कर दिया और आज भी मैं उन्हें सलाम करता हूं कि कैसे वे सीमाओं पर रह कर और प्राकृतिक आपदाओं से लड़ते हुए हमारी रक्षा करते हैं और हमें सुरक्षित रखते हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन ने आगे कहा, "जे पी दत्ता सर की वॉर फिल्म आज भी मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। बॉर्डर 2 में एक भूमिका निभाना मेरे करियर का एक बहुत ही खास पल है। मुझे अपने हीरो सनी पाजी (सनी देओल) के साथ काम करने का मौका मिला, जिससे यह और भी खास हो गया। मैं एक बहादुर जवान की कहानी को स्क्रीन पर लाने के लिए उत्साहित हूं। जय हिंद।

वरुण धवन को फिल्म में जवान के रोल में देखना किसी ट्री से कम नहीं होगा। फैंस इस अनाउसमेंट से काफी एक्साइटेड हैं। एक्टर के पोस्ट पर कृति सेनन ने कमेंट कर बधाई दी है। इसे अलावा फैंस ढेर सारे कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

5379487