Logo
Vikrant Massey: विक्रांत मैसी बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर में से एक हैं। वहीं हाल ही में एक्टर ने अपनी फिजिकल अपीयरेंस के चलते इंडस्ट्री में हुई प्रॉब्लम को लेकर ये बात कही है।

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर में से एक हैं, जो अपनी एक अलग पहचान और दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इस बीच हाल ही में एक्टर ने अपनी फिजिकल अपीयरेंस के चलते इंडस्ट्री में स्टीरियोटाइप का सामना करने को लेकर खुलकर बात की है। 

विक्रांत मैसी ने अपने किरादार को लेकर किया खुलासा
दरअसल, एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि "मुझे एक गरीब, कुपोषित, साधारण पड़ोसी लड़के के रूप में देखा गया था। लेकिन मैं अपने लेखकों और निर्माताओं के साथ भाग्यशाली रहा हूं, जिन्होंने मेरी फिजिकल अपीयरेंस से परे मेरी क्षमता को पहचाना है।

फिजिकल अपीयरेंस को लेकर एक्टर कही ये बात
उन्होंने आगे कहा कि ''जिन लोगों ने हसीन दिलरुबा के दूसरे भाग में मुझे देखा, वह उन लोगों के लिए ताज़ी हवा में सांस लेने जैसा था, जिन्होंने उन्हें स्टीरियोटाइप बना रखा था।'' आगे एक्टर बताया कि ''कैसे वह किरदार को मानवीय बनाने की कोशिश करते हैं, ताकि लोग उससे जुड़ाव महसूस कर सकें। पिछले दशक में कैसे उन्हें लगता है कि कहानी कहने का तरीका काफी हद तक विकसित हो गया है, और अनकंवेंशनल किरदार अपनी गूंज के कारण लीड में आ गए हैं।''

विक्रांत मैसी की अपकमिंग फिल्में
आपको बता दें, कि विक्रांत फैसी की अगली फिल्म 'सेक्टर 36' जो एक निठारी कांड से प्रेरित है और इस फिल्म में उनके साथ दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उन्हें एक अलग ही अंदाज से देखने को मिलने वाला है। यह फिल्म 13 सितंबर, 2024 को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा विक्रांत रंजन चंदेल की आगामी थ्रिलर फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' में राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा के साथ भी नजर आने वाले हैं। 

5379487