Logo
एक्ट्रेस से सांसद बनीं कंगना रनौत के साथ हाल ही में हुए थप्पड़ कांड पर फेमस म्यूजिक कंपोजर-सिंगर विशाल ददलानी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आरोपी CISF महिला का सपोर्ट किया है।

Vishal Dadlani On Kangana Ranaut Slap Incident: लोसकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी से सासंद चुनी गईं एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ बीते दिन एक घटना हुई जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में छा गईं। कंगना गुरुवार (6 जून) को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर दिल्ली में सांसदीय दल की मीटिंग में शामिल होने के लिए रवाना हो रही थीं तब ही एयपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया।

इस घटना के कई वीडियो सामने आए। एक्ट्रेस ने भी अपना एक वीडियो जारी कर बयान दिया जिसमें उन्होंने खुद को सेफ बताया। वहीं घटना के बाद महिला कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

विशाल ददलानी ने किया रिएक्ट
कंगना के साथ हुए थप्पड़ कांड पर अब तक बी-टाउन से फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री, उर्फी जावेद के रिएक्शन सामने आए हैं। इसी बीच सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने आरोपी महिला कॉन्स्टेबल का सपोर्ट किया है। उन्होंने आरोपी जवान के सस्पेंड होने पर भी रिएक्शन दिया है।

आरोपी महिला का किया सपोर्ट
विशाल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस घटना की एक वीडियो री-शेयर करते हुए लिखा, "मैं कभी भी हिंसा को सपोर्ट नहीं करता, लेकिन मैं इस सीआईएसएफ कर्मी के गुस्से को पूरी तरह समझता हूं। अगर सीआईएसएफ द्वारा उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है, तो मैं यह कहना चाहूंगा कि अगर वह स्वीकार करना चाहें... तो उनके लिए एक नौकरी इंतजार कर रही है। जय हिन्द, जय जवान, जय किसान।"

Vishal Dadlani Instagram Post
Vishal Dadlani Instagram Story

वहीं अन्य स्टोरी में विशाल ने कहा- "अगर मिस कौर (आरोपी कॉन्सटेबल) को ड्यूटी से निकाला गया, ते कृपया कोई उनके संपर्क में रहें। मैं आश्वासन देता हूं की उन्हें नौकरी दी जाएगी।" विशाल ददलानी ने अन्य स्टोरी में कंगना के 2020 में किसान आंदोलन पर दिए गए विवादित बयान का एक पोस्ट री-शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा- "वो लोग जो कंगना रनौत का पक्ष ले रहे हैं, अगर वह कहती कि आपकी मां 100-100 रुपए के लिए उपब्ध हैं, तो आप क्या करते?"

कंगना ने बी-टाउन सेलेब्स पर साधा निशाना
इस बीच, कंगना ने भी थप्पड़ कांड को लेकर फिल्म इंडस्ट्री की चुप्पी साधने ने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा- "सभी की निगाहें राफा पर रखने वाले गैंग ( वे फिल्मी स्टार्स जिन्होंने राफा मुद्दे का पक्ष लिया था)... यह आपके या आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है। जब आप किसी पर आतंकी हमले का जश्न मनाते हैं तो उस दिन के लिए तैयार रहें, जब यह आपके पास भी वापस आएगा।

Kangana Ranaut Insta Story
Kangana Ranaut Instagram Story

 

5379487