Logo
Ramayana: नितेश तिवारी की 'रामायण' में रावण के किरदार के लिए अभिनेता यश का नाम कन्फर्म हो गया है। एक्टर ने खुद इसकी पुष्टि की है। यश ने उनकी अपकमिंग फिल्म केजीएफ 3 पर भी अपडेट दिया है।

Actor Yash: नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही बिग बजट फिल्म 'रामायण' को लेकर काफी बज़ है। रणबीर कपूर जहां फिल्म में राम के किरदार के लिए तैयार हैं, वहीं साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी सीता के रोल में दिखेंगी। कई दिनों से खबरें थीं कि फिल्म में रावण के रोल के लिए साउथ सुपरस्टार यश को अप्रोच किया गया है जिसे एक्टर ने पहले नकारा था। लेकिन अब उन्होंने कन्फर्म कर दिया है कि वह 'रामायण' में रावण की भूमिका में होंगे।

यश ने किया कन्फर्म
यश ने अपने किरदार पर मुहर लगाते हुए कन्फर्म कर दिया है कि वह फिल्म में रावण के रोल में होंगे, और अगर उन्हें कोई और रोल मिलता तो वह फिल्म नहीं करते। 'द हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया' से बातचीत में उन्होंने रामायण और अपनी आगामी फिल्म केजीएफ के तीसरे पार्ट को लेकर भी अपडेट दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

यश ने रावण के रोल के बारे में कहा- "यह एक बहुत ही आकर्षक चरित्र है। मैं इसे किसी और कारण से नहीं करता। अगर मुझसे पूछा जाता कि 'क्या आप कोई और किरदार निभाएंगे?' तो शायद मैं नहीं करता। एक अभिनेता के रूप में रावण का किरदार निभाना मेरे लिए सबसे रोमांचक चरित्र है, क्योंकि इस कैरेक्टर के शेड्स और बारीकियां मुझे पसंद हैं।

इसे पर्दे पर अलग तरीके से प्रेजेंट करने की कई गुंजाइश है। एक अभिनेता के तौर पर मैं इस किरदार के लिए बहुत उत्साहित हूं।' उम्मीद है कि यह एक बहुत ही अनोखा दृष्टिकोण होगा।"

यश ने केजीएफ 3 के बारे में कहा-  "ये फिल्म निश्चित तौर पर आएगी और इसके बारे में डायरेक्टर प्रशांत नील से चर्चा हो रही है। इसके लिए हमारे पास एक तगड़ा आइडिया है जिसपर हम काम करेंगे, फिलहाल जल्दबाजी में नहीं हैं।" उन्होंने बताया कि वह अभी 'रामायण' और 'टॉक्सिक' दो बड़ी फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं।

5379487