Logo
टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' फेम एक्टर करण पटेल ने सोशल मीडिया पर काम की गुहार लगाई है। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए कास्टिंग करने वालों से काम मांगा है। उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

Karan Patel: टीवी के फेमस एक्टर करण पटेल कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। 'ये हैं मोहब्बतें' उनके करियर का सबसे सफल धारावाहिक था। अब एक्टर काम के लिए मोहताज हैं। वह लंबे समय से किसी भी शो में नजर नहीं आए हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर काम के लिए गुहार लगाई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए कास्टिंग करने वालों से काम मांगा है। अभिनेता का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है।

करण ने लगाई काम की गुहार
करण ने इंस्टाग्राम स्टोजी पर लिखा- "अब तो लोकसभा चुनाव भी खत्म हो गए, इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप भी जीत लिया... दीपिका पादुकोण का प्यारा बेबी बंप भी सबको दिख गया... होने वाले मम्मी-पापा को ढेर सारी बदाई। अब क्या हम काम पर लौट सकते हैं? अगर कोई कास्टिंग कर रहा हो तो प्लीज मुझे बताएं।"

Karan Patel
 

'ये हैं मोहब्बतें' रहा हिट
आपको बता दें, आखिरी बार करण पटेल 2019 में आई टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में नजर आए थे जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी लीड में थीं। इस सीरीयल से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद बाद उन्हें कॉमेडी शो खतरा खतरा खतरा के एक एपिसोड में भी देखा गया था। करण पटेल ने 'शूटआउट एट वडाला', 'रक्तांचल 2', Phamous जैसी फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन वह लंबे समय से स्क्रीन से गायब हैं। यही वजह है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर बिना किसी झिझक के काम मांगा है।

कई शो में किया काम
करण पटेल ने साल  2000 में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 'कहानी घर घर की', 'कसौटी जिंदगी की', 'केसर', 'करम अपना अपना', 'कस्तूरी', 'कसम से', 'नच बलिए', 'कौन जितेगा बॉलीवुड का टिकट', 'कहो ना यार है', 'झलक दिखला जा 6' जैसी तमाम शोज किए हैं। उन्होंने साल 2015 में एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से शादी की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

5379487