Logo
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मनीष गोयनका को पता चल जाएगा कि अभिरा अक्षरा की बेटी है, जिसके बाद वह उससे खूब सावाल करेगा।

YRKKH Spoiler 6 Sept: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अभिरा फंक्शन की तैयारियों में लगी होती है। तभी उसके पास रूही आती है और शादी छोड़कर अभिरा को भागने की नसीहत देती है। 

परिवार को लोग करेंगे अभिरा की मदद 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि परिवार के लोग चुपके से अभिरा की मदद करने की कोशिश करेंगे। साथ ही वह अभिरा को पैसों का चेक देंगे। लेकिन अभिरा किसी की भी मदद लेने से साफ इनकार कर देगी। इसके बाद अभिरा कोर्ट पहुंचेगी और कुछ रुपए ही जमा कर पाएगी। इधर अरमान अभिरा का इंतजार कर रहा होगा। लेकिन जब अभिरा नहीं आएगी, तो उसे तलाशने लगेगा। 

रास्ते में मिलेगा अभिरा को एक शख्स
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि अभिरा को रास्ते में एक शख्स मिलेगा और वह अभिरा की मदद करने की कोशिश करेगा और वह शख्स उसे 10 लाख रुपए देगा। हालांकि, अभिरा इस आदमी से भी रूपए नहीं लेगी। इसी बीच कावेरी पौद्दार की सेकेट्री अभिरा के पीछे पड़ जाएगी। इसके बाद कावेरी अभिरा के पास जाएगी और उससे बोलेगी कि तुम्हे परिवार की इज्जत का ख्याल रखना होगा।

मनीष गोयनका के सामने आएगा अभिरा का राज
टीवी सीरिलय में आप आगे देखेंगे कि कावेरी अभिरा को अपनी शर्त बार बार याद दिलाएगी। इन सबके बाद अभिरा ढ़ोल नगाड़े लेकर अरमान के घर पर पहुंच जाएगी। यहां पर अभिरा की मुलाकात बी नानू यानी मनीष गोयनका से होगी। अभिरा को देखते ही मनीष उससे खूब सवाल करेगा।  इस दौरान मनीष को ये पता चल जाएगा कि अभिरा अक्षरा की ही बेटी है। ये सच सामने आते ही मनीष का अभिरा पर खूब भड़केगा और अक्षरा की मौत का जिम्मेदार अभिरा को बताएगा।

5379487