Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या की शर्त मानकर अरमान और अभिरा हमेशा के लिए घर छोड़कर जाने लगेंगे। इतने में दादी-सा एक बड़ा ऐलान कर देंगी।

YRKKH Spoiler 27 Sept: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में की कहानी में अब एक नया मोड़ आ गया है। अरमान और अभिरा की शादी हो गई है, लेकिन विद्या ने इस शादी को स्वीकार करने से मना कर दिया है। साथ ही विद्या उन्हें बदुआ दे दी है कि वो दोनों कभी खुश नहीं रह सकते। ऐसे में बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अरमान अपनी मां विद्या से माफी मांगता है, लेकिन विद्या माफ करने के उसके सामने एक शर्त रख देती है। 

मां की शर्त मानेगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान विद्या की शर्त मान जाएगा और अभिरा के साथ घर छोड़ने के लिए तैयार हो जाएगा। लेकिन अभिरा अरमान को ऐसान करने से मना करेगी। हालांकि, अरमान उसकी एक नहीं सुनेगा। इसके बाद दोनों अपने कमरे में चले जाएंगे। तब अभिरा अरमान को याद दिलाएगी कि उसन कैसे इस घर मां के साथ बचपन बिताया है। 

विद्या को एहसास दिलाने की कोशिश करेगी अभिरा
वहीं अरमान से बात करने के बाद अभिरा सीधा विद्या के पास पहुंच जाएगी और उसे एहसास दिलाने की कोशिश करेगी कि उसने गलत फैसला लिया है। इसके बाद अरमान भी अभिरा से माफी मांगेगा और बोलेगा कि मैंने तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दी है। इसके अगल दिन अभिरा और अरमान  अपना समान पैक करके जाने लेगेंगे। तब कृष्ण और घर से सारे बच्चे उन्हें जाने से रोकेंगे। 

अचानक घर में आएंगे एक पंडित जी
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि अरमान और अभिरा के जाते वक्त विद्या दही और शक्कर खिलाएगी। तभी घर में अचानक से एक पंडित जी आ जाएंगे। तब मनीषा पूछेगी कि आपको यहां पूजा करने के लिए बुलाया गाया है, इस पर पंडित जी बोलेंगे नहीं हमें किसी का अंतिम क्रियाक्रम के लिए बुलाया गया है और ये सुनकर सभी घर वाले हैरान हो जाएंगे। हालांकि, ये सब अरमान अभिरा को रोकने के लिए दादी-सा की चाल होगी। 

5379487