Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड आप देखेंगे कि अभिरा के व्रत तोड़ने से अरमान भड़क जाएगा और उस पर खूब चिल्लाएगा। वहीं विद्या को अपनी गलती का एहसास होगा और अभिरा से माफी मांगेगी।

YRKKH Spoiler 22 Oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिलता है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अभिरा अपने बच्चे के लिए करवा चौथ का व्रत तोड़ देती है और रूही उसका वीडियो बना लेती है। इसके बाद जब सभी लोग पूजा के लिए इकट्ठा होते हैं, तभी रूही इस वीडियो को सबके सामने दिखा देती है। ये सब देखकर अरमान भड़क जाता है और विद्या अभिरा को सुनाने लगती है। 

अभिरा पर भड़केगा अरमान 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान और अभिरा बीच में पूजा छोड़कर चले जाएंगे। इसके बाद अरमान अभिरा पर खूब चिल्लाएगा और बोलेगा कि तुम्हें अब मेरे पर भरोसा नहीं रहा है। अगर तुम्हें मेरे पर भरोसा है, तो उसे साबित करके दिखाओ। हालांकि, अभिरा उससे बोलेगी कि बच्चों जैसी बाते मत करो।

विद्या को मां का एहसास दिलाएगी अभिरा 
इन सबके बाद विद्या आएगी और उसे खूब सुनाएगी और बोलेगी कि तुम किसी की सगी नहीं हो सकती हो। इतना ही नहीं अभिरा को भी खूब बोलेगी। तब अभिरा कहेगी कि अगर आप सच्ची मां हैं, तो अरमान आपके पैरों में गिरकर माफी मांगा। लेकिन फिर आपने उसे माफी नहीं किया। अगर इतना ही, तो आपको पता कि इस वक्त अरमान परेशान है... जाइए उसे गला लीजिए। आपको देखते ही उसकी सारी परेशान खत्म हो जाएगी। 

अभिरा से माफी मांगेगी विद्या
इसके साथ ही शो में आप देखेंगे कि अभिरा की प्रेग्नेंसी की वजह से अरमान काफी परेशान हो जाएगा। इसके बाद अरमान अभिरा को अबॉर्शन करवाने के लिए  बोलेगा। लेकिन अभिरा अरमान की बात मानने से इनकार कर देगी। वहीं फिर अभिरा फैसला करेगी कि वो अपनी जान खतरे में डालकर बच्चे को जन्म देगी। इस बात को जानकर विद्या को भी अफसोस करेगी और उससे माफी मांगेगी।  

5379487