Logo
YRKKH Spoiler 1st March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा चारू के पास जाएगी और उससे बात करने की कोशिश करेगी। लेकिन वो भड़क जाएगी और फिर अरमान, अभिरा को उल्टा-सीधा बोलेगी। जिससे अरमान फूट-फूटकर रोने लगेगा।

YRKKH Spoiler 1st March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि चारू का सच पूरे परिवार के सामने आ जाता है और अभिरा भी सबको बता देती है कि चारू उसके साथ इंटर्नशिप करती है। जिसके बाद दादी सा चारू को एक थप्पड़ मार देती हैं। इस वजह से दादी सा और फूफा सा अभिरा को अभिरा को खूब खरी-खोटी भी सुनाने लगे थे। 

अभिरा और अरमान की होगी लड़ाई 
 इसके साथ ही टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा और अरमान की लड़ाई होगी। क्योंकि अभिरा ने उससे चारू के जॉब करने वाली बात छुपाई है। वहीं चारू, रूही के सामने खूब रोएगी और उससे कहेगी कि "मेरी लाइफ बर्बाद हो गई भाभी। मेरा कोई करियर नहीं होगा, नाम नहीं होगा, खुदकी कोई पहचान नहीं होगी।" लेकिन इस बीच रूही चारू को समझाने की कोशिश करेगी और वो कहेगी कि "दादी-सा एक बार शांत हो जाएंगी तो अरमान उन्हें समझाएगा।"

अभिरा पर भड़केगी चारू
दरअसल, अभिरा चारू के पास जाएगी और वो चारू से बात करने की कोशिश करेगी। लेकिन रूही उसे मना करेगी और अभिरा पर वो चिल्लाने लगेगी। फिर भी अभिरा रूही की बात नहीं मानेंगी और जबरदस्ती चारू से बात करने की कोशिश करने लगेगी। जिससे चारू, अभिरा पर भड़क जाएगी और उसे खूब सुनाने लगेगी। तभी वहां अरमान पहुंच जाएगा और उसे शांत कराने की कोशिश करने लगेगा। लेकिन चारू शांत नहीं होगी बल्कि वो उल्टा अरमान पर ही बरस पड़ेगी और उससे कहने लगेगी कि ''क्यों आप यहां अपनी वाइफ का सपोर्ट करने आए हैं? इनके खिलाफ आपको कुछ सुना नहीं जा रहा न।'' वहीं आगे कहेगी कि ''आपको तो सिर्फ इनका ही दुख दिखाई देगा न। क्योंकि न ये अपनी है और न आप।"

चारू की बातें सुन फूट-फूटकर रोएगा अरमान
टीवी शो में आप आगे देखेंगे कि चारू की बाते सुनकर रूही भी उस भड़क जाएगी और उसे चुप रहने के लिए बोलेगी। लेकिन फिर भी चारू चुप नहीं होगी और उससे भी कहने लगेगी कि "मैंने कुछ गलत नहीं बोला। ये मेरे भाई हैं लेकिन सग्गे भाई नहीं हैं।" वहीं चारू की ये बात सुनकर अरमान टूट जाएगा और वो फूट-फूट कर रोने लगेगा। वहीं अभिरा से अरमान के आंसू देखें नहीं जाएंगे और फिर वो चारू को समझाने की कोशिश करेगी। लेकिन, चारू किसी की बात नहीं सुनेगी।

5379487