Logo
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देंखेंगे कि अरमान मानव से मिलने जाएगा और लौटकर सभी लोगों को बताएगा कि मानव बहुत अच्छा लड़का है। जिसके बाद दादी-सा एक बड़ा फैसला लेंगी। वहीं दूसरी तरफ, अभिरा अरमान की फाइल से पेपर निकालेगी। जिसे देखकर अरमान भड़क जाएगा।

YRKKH Spoiler 14 March : टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों दादी सा का केस और रूही की दूसरी शादी को लेकर एक नया हंगामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ पोद्दार और गोयनका फैमली मिलकर रूही की दूसरी शादी करवाना चाहते हैं लेकिन अरमान और उसकी मां नहीं चाहते है कि रूही की दूसरी शादी हो। इसी बीच दादी-सा ने भी अरमान से कह दिया है कि अगर उसे मानव पसंद आएगा रूही शादी कर लेगी ।

मानव से मिलेगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान मानव से मिलने जाएगा और वापस आकर पद्दौर परिवार के सभी लोगों को बताएगा कि मानव बहुत अच्छा लड़का है। वहीं अरमान की बात सुनकर सभी लोग काफी खुश हो जाते है। लेकिन फिर बाद में ये बोल देगा कि वो लड़का रूही के लिए बिल्कुल ठीक नहीं है और इसी बीच अरमान मानव को रिजेक्ट करने के बाद उसके साथ हुई बातें याद करने लगेगा। जिसके बाद अरमान बेहोश होकर जमीन पर गिर जाएगा।  

दादी-सा लेंगी बड़ा फैसला
हलांकि, मानव अरमान का पूरा ध्यान रखेगा और वो बड़े प्यार से अरमान के सभी सवालों का जवाब भी देगा। लेकिन जब अरमान मानव से पूछेगा कि ''क्या वो रूही को खुश रखेगा?'' तब मानव अरमान के सवालों का जवाब देते हुए कहेगा कि, ''खुशी किसी के हाथ में नहीं होती है। कई बार सबकुछ होने के बाद भी लोग खुश नहीं होते हैं। मैं नहीं चाहता हूं कि रूही हर पल मेरे साथ रहे। मैं यही चाहता हूं कि रूही की अपनी लाइफ जिए।'' वहीं अरमान किसी को ये सारी बाते नहीं बताएगा। लेकिन वो दादी-सा से बस इतना कहेगा कि वो रूही को खुश नहीं रख पाएगा। तभी दादी-सा एक बड़ा लेंगी। 

आरमान को थैंक्यू बोलेगी रूही
शो में आप आगे देखेंगें कि अरमान बाहर चला जाएगा और अकेले बैठकर रूही के बारे में सोचने लगेगा। तभी रूही अरमान के पास रूही आ जाएगी और उससे कहने लगेगी कि ''सब चाहते थे कि मैं मानव से मिलूं, लेकिन तुमने मेरे बारे में सोचा। थैंक्यू सो मच अरमान।'' जिसके बाद अरमान रूही से कहेगा कि ''मैंने वही कहा जो सच है। मानव अच्छा लड़का है, लेकिन तुम्हारे लिए वो अच्छा नहीं है और तुम ऐसे इंसान को डिजर्व करती है, जो केवल तुम्हारे बारे में ही सोचे। क्योंकि मुझे नहीं लगता है है कि मेरी लाइफ में मेरी फैमिली से ज्यादा जरूरी कोई है या कोई होगा।'' इतना कहने के बाद अरमान चला जाएगा।  
 

अरमान और अभिरा की होगी बहस
इसके साथ ही टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि अरमान जैसे ही कमरे में जाएगा। तभी उसकी बहस अभिरा से होने लगेगी। जिसके बाद अभिरा अरमान से कहेगी कि ''उसने दादी-सा के केस से जुड़ा इतना बड़ा सबूत क्यों छिपाया उससे?'' अरमान को अभिरा की ये बात समझ नहीं पाएगा। ऐसे में अभिरा अरमान की फाइल से पेपर निकालेगी और उसे दिखाने लगेगी। तभी अरमान उस पर भड़क जाएगा और अभिरा को चोर बोल देगा। हलांकि, अरमान इतने पर नहीं रुकेगा, बल्कि उसे खूब खरीखोटी सुनाने लगेगा।  

5379487