Logo
YRKKH Spoiler 29 Feb: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि एक तरफ चारू को उसके बॉस 'देव' घर तक छोड़ने आएंगे और इसी बीच दादी सा दोनों को एक साथ देख लेंगी। जिसके बाद पौद्दार हाउस में भंयकर तमाशा शुरू हो जाएगा।

YRKKH Spoiler 29 Feb: टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक नया मोड़ आने वाला है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अरमान अभिरा को अपनी फेवरेट जगह लेकर जाता है जहां वो सिर्फ अपनी फैमली के साथ ही गया था। वहीं अरमान अभिरा से अपनी दिल की बात कहने ही वाला होता है जब तक वहां रूही पहुंच जाती है। जिसके बाद अभिरा, रूही और अरमान साथ में टाइम स्पेंड करने के बाद हंसते-हंसते पौद्दार हाउस पहुंच जाते है। फिर पोद्दार परिवार के सभी लोग एक साथ मस्ती करते हुए नजर आए थे। लेकिन उसी बीच चारू घर पर नहीं होती है और ये बात दादी सा नोटिस कर लेती है। 

चारू को तप्पड़ मारेंगी दादी सा
इसके साथ ही अकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि चारू को उसके बॉस देव घर तक छोड़ने आएंगे और इसी बीच दादी सा दोनों को एक साथ देख लेंगी। वहीं चारू के बॉस उसकी खूब तारीफ करते है और इसी वजह से दोनों काफी वक्त तक बाहर खड़े होकर बात करने लगेंगे। जिसके बाद चारू जैसे ही घर में आएगी तो कावेरी जो उनकी नानी सा है उसे रोक लेंगी और वो  चारू की नानी सा उससे कहने लगेंगी कि तुमने बोला था कि तुम कॉलेज से आते वक्त समोसा लेकर आओगी। लेकिन चारू के झूठ बोलते हुए कहने लगेगी कि दोस्तों के साथ जाना पड़ गया था। तभी चारू के झूठ बोलने पर नानी सा उसे एक तप्पड़ जड़ देंगी। 

चारू का सर्पोट में उतरेगी अभिरा
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि कावेरी सबको बताएगी कि ''चारू पूरे दिन एक लड़के के साथ थी और अभी वो इसे छोड़ने आया है।'' वहीं नानी सा की ये सुनकर सब दंग रह जाएंगे। जिसके बाद चारू से नानी सा पूछने लगेंगी कि ''वो लड़का कौन है?'' वहीं फिर संजय भी आगे आ जाएगा और वो अपनी बेटी से उस लड़के के बारे में पूछने लगेगा। लेकिन चारू कुछ जवाब नहीं देगी। तभी अभिरा आगे आकर चारू का सपोर्ट करेगी और सभी से कहने लगेगी कि ''चारू ने कुछ गलत नहीं किया... आगे कहेगी कि वो इंसान और कोई नहीं बल्कि उनके बॉस देव सर थे।''

दोनों करेंगे कठपुतली डांस
वहीं शो के अकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि ये सब तमाशा होने के बाद दादी-सा और अभिरा के बीच दोस्ती हो जाएगी और दादी-सा एनजीओ के लिए फंड इकट्ठा करने के मकसद से एक कार्यक्रम का आयोजन करेंगी। वह इसके साथ ही वो इस प्रोग्राम में कठपुतली डांस करने वालों को भी बुलाएंगी। लेकिन ऐन मौके पर कठपुतली डांस करने वाले उन्हें धोखा दे देंगे। जिसके बाद अभिरा और दादी-सा मिलकर लोगों के लिए कठपुतली डांस करेंगे।

5379487