Logo
YRKKH Spoiler 9 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ मानव रूही को फोन करेगा और उससे दोस्ती करने के लिए बोलेगा। लेकिन रूही मना कर देगी। वहीं दूसरी तरफ दादी-सा अरमान को एक बड़ी जिम्मेदारी देंगी। 

YRKKH Spoiler 9 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया हंगामा होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि दादी सा रूही की दूसरी शादी कराने के लिए लड़का देखना शुरू कर दी हैं। वहीं जहां एक अभिरा ने अपने बड़े पापा मनीष गोयनका को वादा दे दी है कि वो रूही को दूसरी शादी करने के लिए तैयार करेगी। वहीं दूसरी तरफ अरमान ने भी रूही को बोल दिया है कि वो दादी सा से रूही की शादी के बारे बात करेगा।

रूही को फोन करेगा मानव
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा और अभिरा रूही की दूसरी शादी करवाने के लिए हर नामुकिन कोशिश करने में लगे है। हलांकि, रूही, अरमान और पौद्दार हाउस से दूर नहीं जाना चाहती है। लेकिन इसी बीच मानव का फोन आएगा और वो रूही से बात करने की कोशिश करने लगेगा। इस दौरान रूही उससे कहेगी कि ''हम दोनों इतने ऑकवर्ड हो रहे तो बात यहीं खत्म कर देते है।'' जिस पर मानव कहेगा कि ''हम दोनों दोस्त बन सकते है लेकिन रूही मानव को मना कर देगी।'' जिसके बाद दादी सा रूही पर गुस्सा करने लगेगी और उससे कहेने लगेगी कि ''तुम्हें उससे शादी के लिए क्यों मना किया।'' तभी रूही बड़ा फैसला लेगी और दादी सा से कहेगी कि ''अगर अरमान वो लड़का पसंद आ जाएगा तो मैं शादी के लिए तैयार हो जाऊंगी। जिसके बाद रूही के ये फैसले को दादी सा अरमान से बताएंगी।'' 

दादी-सा देंगी अरमान को एक बड़ी जिम्मेदारी
दरअसल, दादी-सा अरमान को गोयनका हाउस जाने के लिए कहेंगी और फिर उससे बोलेंगी कि ''वो गोयनका हाउस जाकर बड़े पापा के दोस्त के पोते से मिले। अगर उसे रूही के लिए वह लड़का पसंद आ गया तो बात आगे बढ़ाई जाएगी।'' वहीं फिर दादी-सा अरमान को आगे से आगे कहेंगी कि ये फैसला उन्होंने नहीं बल्कि रूही ने लिया है। अरमान ये बात सुनकर काफी इमोशनल जाएगा। जिसके बाद अगले दिन अभिरा और अरमान एक साथ एक ही ऑटो में निकलेंगे। अभिरा अरमान को गोयनका हाउस छोड़कर ऑफिस जाने का प्लान बनाएगी। हालांकि, अरमान के अंदर गोयनका हाउस जाने की हिम्मत नहीं होगी। ऐसे में वो ऑटो वाले भइया को यूटर्न लेने के लिए कहेगा। लेकिन अभिरा जिद पर अड़ी रहगी और वो भी ऑटो वाले भइया को यूटर्न लेने के लिए कहेगी। जिसकी वह से दोनों में बहस शुरू हो जाएगी और वहीं इन दोनों के लड़ते देख ऑटो वाले भइया भी परेशान होकर अपने ऑटो को चौराहे पर गोल-गोल घूमाते जाएंगे और तभी अरमान बोल देगा कि मैं नहीं चाहता कि रूही की दूसरी शादी हो। अरमान की ये बात सुनकर अभिरा हैरान रह जाएगी।

5379487